Radhika Apte Topless: राधिका आप्टे जब कैमरा के सामने हो गई थीं टॉपलेस, मचा था खूब बवाल

Radhika Apte Film: बॉलीवुड रंगमंच है जहां प्रदर्शन के नए-नए तरीके अपनाए जाते है। एकबार राधिका आप्टे अपनी फिल्म के लिए ऑन कैमरा टॉपलेस हो चुकी हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया था।

Radhika Apte Topless
राधिका आप्टे।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • राधिका आप्टे कैमरा पर हो गई थीं टॉपलेस
  • फिल्म में सीन शूट करने के लिए दिखाई थी बोल्डनेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल फोटो से मचा था बवाल

Bollywood Actress Topless Scene: मनोरंजन की दुनिया बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस है, जो अपनी फिल्मों के लिए बोल्ड लुक में उभरकर सामने आ चुकी हैं। फैंस भी इन हसीनाओं के दीवाने हो चुके हैं। उनके हुस्न की एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार रहते हैं। सालों पहले की बात है जब टॉपलेस फोटोशूट को मात्र एक टैबू माना जाता था लेकिन बढ़ते जमाने के साथ बॉलीवुड की अदाकाराओं ने कैमरे के सामने टॉपलेस होकर आकर हैरान कर देने वाला फैसला लिया। वहीं  टॉपलेस की इस लिस्ट में जैकलीन फर्नांडीज, सनी लियोनी, ज़ीनत अमान, कल्कि कोचलिन, उदिता गोस्वामी, करीना कपूर, सीमा विश्वास के अलावा और भी कुछ चौंकाने वाले नाम हैं। 

राधिका आप्टे बॉलीवुड में बोल्डनेस की फिल्में सनसनी फैला देती है। फैंस भी इन फिल्मों को पसंद करते है। लेकिन बोल्ड फिल्मों से ज्यादा बी टाऊन की हसीनाएं सुर्खियों में छा जाती हैं। पर्दे पर बिना कपड़े के कैमरे के सामने आकर कुछ अभिनेत्रियों ने खूब तहलका मचाया है। ऐसा ही एक नाम है राधिका आप्टे का है जो कि अपनी फिल्म के लिए कैमरे के सामने टॉपलेस हो गई थीं। 

पढ़ें- गुजरात में टैक्स फ्री हुई 'द कश्मीर फाइल्स', देखें कैसे थिएटर से रोते हुए बाहर आ रहे दर्शक- Video

फिल्म में सीन शूट करने के लिए दिखाई बोल्डनेस

राधिका आप्टे अपनी फिल्म  पार्च्ड की शूटिंग के दौरान की तस्वीरों को लेकर ट्रोल की गई थीं। उनकी टॉपलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। जिसमें एक्ट्रेस इंटीमेट सीन करते हुए दिख रही थीं। उवहीं ट्विटर पर उनकी इस तस्वीर को देखकर आपत्ति जताई जा रही थी, इतना ही नहीं ट्विटर पर उनके खिलाफ #BoycottRadhikaApte ट्रेंड भी चला था।

राधिका की फिल्म की बात करें तो, फिल्म पार्च्ड को लीना यादव ने निर्देशित की है, जिसकी कहानी गुजरात के एक गांव की चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में बाल विवाह, दहेज प्रथा, मैरिटल रेप जैसी सामाजिक बुराइयों के बारे में बात की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर