Bollywood Celebs Nicknames: श्रद्धा कपूर का 'चिरकुट' तो रणबीर का 'रेमंड', जानिए बॉलीवुड सितारों के निकनेम

हमारी और आपकी तरह बॉलीवुड के सितारों के भी निकनेम हैं। उनके घर वाले और दोस्‍त प्‍यार से निकनेम से ही बुलाते हैं। आइये जानते हैं बॉलीवुड सितारों के कुछ फेमस निकनेम। 

Bollywood Celebrities Nicknames
Bollywood Celebrities Nicknames 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर को उनके दोस्‍त और करीबी डब्‍बू और रेमंड के नाम से बुलाते हैं।
  • गोविंदा का निकनेम तो सभी जानते हैं। गोविंदा को प्‍यार से चीची नाम से बुलाया जाता है।
  • बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भी प्यारा निक नेम है। उनके दोस्त उनको 'चिरकुट' के नाम से बुलाते है।

Bollywood Celebs Famous Nick Names: हर किसी का प्‍यार का नाम होता है। ये नाम बचपन में घरवाले रख देते हैं या बड़े होन पर दोस्‍त। आम बातचीत में इसी नाम का इस्‍तेमाल होता है। हमारी और आपकी तरह बॉलीवुड के सितारों के भी निकनेम हैं। उनके घर वाले और दोस्‍त प्‍यार से निकनेम से ही बुलाते हैं। आइये जानते हैं बॉलीवुड सितारों के कुछ फेमस निकनेम। 

अक्षय कुमार का असली नाम राजीव भाटिया है और उनके दोस्‍त उन्‍हें प्‍यार से राजू बुलाते हैं। इसी तरह बच्‍चन परिवार की बहू और दिग्‍गज अदाकारा ऐश्‍वर्या राय का प्‍यार का नाम है गुल्‍लू। उनके परिवार के लोग एवं दोस्‍त इसी नाम से बुलाते हैं। ऋतिक रोशन को घर में सब 'डुग्गू' कहकर बुलाते हैं, वहीं उनके पिता राकेश रोशन को लोग गुड्डू के नाम से जानते हैं। 

बॉलीवुड सुपरस्‍टार गोविंदा का निकनेम तो सभी जानते हैं। गोविंदा को प्‍यार से चीची नाम से बुलाया जाता है। वहीं गोविंदा की कोस्‍टार रहीं बॉलीवुड अदाकारा करिश्‍मा कपूर का घर का नाम सभी फैंस को पता है। उनका प्‍यार का नाम है लोलो। इसी तरह प्रियंका चोपड़ा को भी घर पर दूसरे नाम से बुलाया जाता है। उनके करीबी उन्‍हें मिमी और मिट्ठू के नाम से बुलाते हैं। 

कंगना रनौत का नाम 'अरशद'

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्‍नी और अदाकारा अनुष्‍का शर्मा मां बनने वाली हैं। उन्‍हें घर में प्‍यार से नुष्‍की नाम से पुकारा जाता है। बॉलीवुड की क्‍यूट गर्ल कही जाने वाले आलिया भट्ट को प्‍यार से आलू कहते हैं। वह बचपन में हैवी वेट थीं। बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को उनके करीबी प्‍यार से अरशद बुलाते हैं।

घर में 'रेमंड' कहलाते हैं रणबीर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर को उनके दोस्‍त और करीबी डब्‍बू और रेमंड के नाम से बुलाते हैं। वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का भी प्‍यार का नाम है जो उनके फैंस को कम पता है। सेट पर कप्‍पू शर्मा के नाम से मशहूर कपिल को घर पर टोनी के नाम से पुकारा जाता है। 

श्रद्धा कपूर 'चिरकुट'

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भी प्यारा निक नेम है। उनके दोस्त उनको 'चिरकुट' के नाम से बुलाते है। ये नाम उन्‍हें बचपन में अभिनेता वरुण धवन ने दिया है। बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर को भी बेबो के नाम से बुलाया जाता है। करीना को अपना निकनेम बेहद पसंद भी है। 

बिपाशा बसु 'बोनी (Bonnie)'

हॉट अदाकारा बिपाशा बसु का न‍िकनेम 'बोनी (Bonnie)'है। वहीं उनके फैंस उन्‍हें बिप्‍स कहकर बुलाते हैं। बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर का भी घर में नाम अलग है। घर में उन्‍हें साशा कहकर बुलाया जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर