Bollywood News: आधी रात Mika Singh की कार खराब तो मदद को पहुंचे 200 फैंस! Aamir Khan की बेटी का खुलासा

Top 5 Bollywood News 18 July 2021: एक बार फिर आमिर खान की बेटी का कन्फेशन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीका सिंह की कार खराब होने पर 200 लोग मदद को पहुंच गए। जानिए रविवार की दिन भर की चर्चित खबरों पर।

18th July 2021 Bollywood News in Hindi
18 जुलाई 2021 की बॉलीवुड न्यूज 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह में नहीं नजर आएंगे शाहरुख खान
  • आधी रात को गाड़ी खराब होने पर मीका सिंह की मदद को पहुंचे फैंस
  • वरुण धवन ने नए प्रोजेक्ट को लेकर की बात, विकी कौशल ने दिखाया पेंटिंग टैलेंट?

Bollywood News Wrap 18 July 2021 Newsmakers: फिल्म इंडस्ट्री यानी कि बॉलीवुड से 18 जुलाई  2021 को रविवार के दिन कई सारी दिलचस्प खबरें आई हैं। यहां आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत से जुड़ी कुछ ऐसी ही चुनिंदा बॉलीवुड खबरों और सुर्खियों पर, जिनकी आज के दिन चर्चा बनी रही। (Top Trending latest Bollywood News 18th July in Hindi)
आधी रात को Mika Singh की गाड़ी खराब होने पर मदद को पहुंचे फैंस:
बॉलीवुड और पंजाबी गायक सिंगर मीका सिंह के एक वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि सिंगर की कार के पास आधी रात को भारी भीड़ खड़ी है। वीडियो में मीका सिंह बता रहे हैं कि रात में हमारी कार खराब हो गई लेकिन मुंबई में आधी रात को भी लगभग 200 लोग मदद के लिए आए हैं।

सेल्फ केयर को लेकर Aamir Khan की बेटी का खुलासा:
हाल ही में सेल्फ केयर को लेकर आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया है जोकि इन दिनों कई सामाजिक कार्य शुरू करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इरा खान ने यह वीडियो मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बोलते हुए बनाया है और कहा है कि वह सेल्फ केयर के नाम पर खुद को नुकसान पहुंचा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

इरा खुद का विश्लेषण करते हुए कहती हैं, 'जब मैं बुरा महसूस करती हूं तो इस बारे में सोचती हूं कि वो कौन सी चीजें हैं जिनकी वजह से मैं परेशान हो रही हूं। सोचने पर पता चलता है कि सेल्फ केयर के नाम पर मैं वो तमाम चीजें कर रही हूं जो खुद को नुकसान पहुंचाती हैं।'

Shershaah में नजर नहीं आएंगे Shah Rukh Khan:
कारगिल के शहीद सैनिक कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर बन रही 'शेरशाह' फिल्म में शाहरुख खान के नजर आने की चर्चा हो ही रही थी लेकिन अब पता चला है कि वह फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं। दरअसल पिछले साल यह खबर आई थी कि शाहरुख खान 'शेरशाह' फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

अब इस पर स्पष्टीकरण आ गया है कि शाहरुख खान शेरशाह फिल्म में किसी भी प्रकार की कोई भूमिका नहीं निभाएंगे। शाहरुख खान ना तो भूमिका में नजर आएंगे ना ही किसी प्रकार का कैमियों करेंगे। शेरशाह का निर्माण करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला कर रहे हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

नए प्रोजेक्ट को लेकर क्या बोले Varun Dhawan?
वरुण धवन ने हाल ही में अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया की शूटिंग पूरी की। अब उन्होंने अपने फैंस को कुछ नया करने की बात कही है। हालांकि अभिनेता ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की l वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, इसमें उन्हें कसरत करते हुए देखा जा सकता है और वह जिम में कसरत कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है, 'डेट लॉक हो गई हैl कुछ विशेष शूटिंग कर रहा हूंl'

Vicky Kaushal ने गणपति की पेटिंग बनाकर दिखाया टैलेंट?

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें अभिनेता तो फोटो में प्यारी-सी मुस्कान के साथ हैं ही लेकिन उनके हाथ में एक पेंटिंग नजर आ रही है। यह पेंटिंग भगवान गणेश की लग रही है। विकी कौशल ने हालांकि यह नहीं लिखा कि यह पेंटिंग उन्होंने बनाई है और फोटो के कैप्शन के साथ सिर्फ तीन इमोजी बनाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर