Bollywood News 2 Sept: वायरल हुई सुशांत सिंह राजपूत- सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो, ट्रोलर्स को नुसरत जहां का जवाब

Bollywood News 2 Sept 2021: बॉलीवुड में भी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो वायरल हो रही है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें....

Bollywood  News 02 September 2021| बॉलीवुड न्यूज 02 सितंबर 2021
Sushant Singh Rajput, Sidharth Shukla 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो वायरल हो रही है।
  • सायरा बानो की जल्द ही एंजीयोग्राफी हो सकती है।
  • नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

मुंबई. बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन  का असर बी टाउन  में भी दिखा। सलमान खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन से लेकर अक्षय कुमार ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी। दूसरी तरफ नुसरत जहां ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में दोनों दिवंगत एक्टर एक दूसरे के साथ बात कर रहे  हैं। सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। सिद्धार्थ की तरह ही पिछले साल सुशांत की अचानक मौत से फैंस सदमे में थे। 

नुसरत जहां ने ट्रोलर्स को दिया जवाब  
एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने पिछले हफ्ते बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अब एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को जवाब दिया है। नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ नुसरत ने लिखा, 'उन लोगों की आलोचना कभी नहीं सुने, जिनसे आप सलाह नहीं लेते हैं। नया रोल,  नई मम्मी, नई लाइफ।' 

ईडी के सामने पेश हुई चार्मी कौर 
साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसता जा रहा है। टॉलीवुड एक्ट्रेस चार्मी कौर से ईडी ने आज पूछताछ की। चार्मी कौर को ईडी ने मनी ड्रग्स और लॉडरिंग केस में पूछताछ की है। ईडी ने इसके अलावा 10 और लोगों को नोटिस भेजा है। सवाल-जवाब के बाद चार्मी ने कहा कि उन्होंने ईडी के अधिकारियों द्वारा मांगे गए सभी दस्तावेजों को जमा कर दिया है। वह ईडी के साथ सहयोग करने के लिए राजी हैं।   

charmi: Latest News, Videos and charmi Photos | Times of India

अब ऐसी है सायरा बानो की तबीयत 
दिलीप कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस सायरा बानो की तबीयत बुधवार को अचानक बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक सायरा बानो के हार्ट के लेफ्ट वेंट्रिकुलर में ब्लॉकेज हो गया है। इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी  एंजिओग्राफी करने‌ का फैसला किया है। सायरा बानो दिलीप कुमार के निधन के बाद से काफी ज्यादा दुखी थीं। 

Saira Banu hospitalised after suffering from breathlessness | Hindi Movie News - Times of India

सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सलमान खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। सलमान खान ने लिखा, ''तुम बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ। तुम बहुत याद आओगे। मेरी सांत्वना उनके परिवार के साथ हैं।'

वरुण धवन ने फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां की फोटो पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें भाई।' अक्षय कुमार ने लिखा वह सिद्धार्थ शुक्ला से कभी नहीं मिले पर उनकी मौत से दुखी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर