26 मार्च बॉलीवुड न्यूज: एक्टर परेश रावल को हुआ कोरोना, एक दिन में 3 हजार कैलोरी जला रहे ऋतिक रोशन

26 March 2021 Bollywood news: 26 मार्च यानी शुक्रवार का दिन सिनेमा जगत में हलचल भरा रहा। परेश रावल को कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया है।

Today Top Big Bollywood News 26 March 2021
आज 26 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 
मुख्य बातें
  • अभिनेता परेश रावल की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
  • साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक के लिए फिट बनने में जुटे ऋतिक रोशन।
  • भारत के सिनेमाघरों में 'गॉडजिला vs कॉन्ग' फिल्म ने मचाई धूम।

26 March 2021 Bollywood news: आज शुक्रवार को बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी कई न्यूज सामने आईं हैं। कई फिल्म कलाकारों के वायरस से संक्रमित होने के क्रम में अभिनेता परेश रावल का कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। हॉलीवुड की फिल्म 'गॉडजिला बनाम कॉन्ग' ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है। साइना नेहवाल पर आधारित परिणीति चोपड़ा की फिल्म रिलीज हो चुकी है।

26 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ आपको हम बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज रविवार की 5 ट्रेडिंग बॉलीवुड न्यूज पर।

परेश रावल कोरोना वायरस से हुए संक्रमित:
अभिनेता परेश रावल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'दुर्भाग्य से, मुझे COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। उन सभी से जो पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं,  निवेदन है कि कृपया स्वयं परीक्षण करा लें।'

परिणीति चोपड़ा अभिनीत साइना नेहवाल की बायोपिक रिलीज:
बैडमिंटन की खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित बायोपिक साइना सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है जिसमें परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई है। रिलीज से पहले ही तमाम आलोचनाओं और ट्रोल का शिकार हो चुकी परिणीति ने अपने काम से फिल्म के जरिए करारा जवाब दिया है और उनके काम के साथ फिल्म की तारीफ हो रही है।

आलिया भट्ट के बाद RRR फिल्म के लिए राम चरण का लुक रिलीज:

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के लिए सीता के रूप में आलिया भट्ट का लुक सामने आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता राम चरण का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह राम के किरदार में नजर आएंगे और पोस्टर में धनुष बाण के साथ नजर आ रहे हैं।

नए रोल के लिए ऋतिक रोशन का फिर फिटनेस पर ध्यान:
तमिल फिल्म विक्रम वेदा की हिंदी रीमेक के लिए ऋतिक रोशन ने एक बार फिर अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू कर दिया है और रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता एक दिन में ही 3 हजार कैलरी जला रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और पिछले 2 महीने से वह रोल की तैयारी कर रहे थे।

सिनेमाघरों में 'गॉडजिला vs कॉन्ग' फिल्म की धूम:
हॉलीवुड की एक नई फिल्म सिनेमाघरों में छाई हुई है और तेजी से पूरी दुनिया के साथ भारत में भी लोकप्रिय हो रही है। दो विशालकाय जानवरों की कहानी दिखाने वाल 'गॉडजिला बनाम कॉन्ग' फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ तेजी से ऊपर की ओर बढ़ता चला जा रहा है। घरेलू रूप से भारत में दो ही दिन में फिल्म ने 11 करोड़ रुपए की कमाई कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर