Bollywood News 29 October 2021: जेल में आर्यन खान की आखिरी रात! साउथ स्टार पुनीत राजकुमार का हार्टअटैक से निधन

Bollywood News 29 Oct 2021: ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत से जुड़ी कागजी औपचारिकताएं हो गई हैं और 30 जुलाई को शाहरुख खान के बेटे जेल से बाहर आएंगे। हार्टअटैक से साउथ स्टार पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है।

Aryan Khan Bail, Puneeth Rajkuamr death
आर्यन खान और साउथ स्टार पुनीत राजकुमार 
मुख्य बातें
  • हार्टअटैक आने के बाद साउथ के दिग्गज स्टार पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है
  • आर्यन खान की जमानत से जुड़ी कागजी कार्रवाई पूरी हो गई है, आज जेल में उनका आखिरी दिन है
  • रजनीकांत की सेहत में हो रहा सुधार, जल्द ही हो सकते हैं डिस्चार्ज

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारी खबरें 29 अक्टूबर को निकलकर सामने आई हैं और शुक्रवार के दिन आर्यन खान की जमानत से जुड़ी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है इसलिए 30 अक्टूबर को वह जेल से बाहर आ जाएंगे। साउथ स्टार पुनीत राजकुमार के अचानक निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। दिन भर की मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों पर एक नजर।

29 अक्टूबर को जेल में आर्यन की आखिरी रात, कल आएंगे बाहर:
ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका पर बंबई हाईकोर्ट की ओर से आदेश के बाद शुक्रवार को कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है हालांकि समय पर प्रक्रिया पूरी ना हो पाने के कारण आज आर्यन खान की जमानत नहीं हो सकी है। अब 30 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से बाहर आ जाएंगे। इसलिए जेल में 29 अक्टूबर को शाहरुख के बेटे की आखिरी रात है।

Aryan Khan News: Aryan Khan to seek bail on Monday before sessions court | Mumbai News - Times of India

जूही चावला ने ली शाहरुख के बेटे की जमानत, 1 लाख का भरा बॉन्ड:

बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा जमानत की शर्तें तय किए जाने के बाद, एक्ट्रेस जूही चावला ने शुक्रवार शाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए 1 लाख रुपये के बॉन्ड पर विशेष एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) अदालत में साइन किए। अभिनेत्री ने आर्यन के पिता शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम तो किया ही है लेकिन वह आर्यन को भी बचपन से जानती हैं। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, 'वह (जूही चावला) उन्हें जन्म से जानती हैं क्योंकि वे पेशेवर रूप से जुड़े हुए हैं।'

हाईकोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के लिए जमानत की शर्तों को जारी किया। आर्यन के वकीलों ने कागजी कार्रवाई तेजी से की ताकि वह शाम 5.30 बजे तक आर्थर रोड जेल पहुंच जाएं और आर्यन खान की रिहाई 29 अक्टूबर को करने की कोशिश हो हालांकि ऐसा नहीं हो सका है। आर्थर रोड जेल अधीक्षक का कहना है कि शाहरुख खान के बेटे के लिए जमानत के नियम नहीं बदलेंगे और समय पर आज कागजी काम पूरा नहीं हो पाने के चलते अब 30 अक्टूबर को.आर्यन खान रिहा होंगे।

साउथ स्टार पुनीत राजकुमार के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख:
46 साल की उम्र में साउथ इंडस्ट्री के दिग्गल अभिनेता पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दुखद घटना पर दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पुनीत राजकुमार के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हेलीकॉप्टर के पास दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है हेलीकॉप्टर पर सवार होने से पहले ही पुनीत राजकुमार संग उनकी तस्वीर ली गई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'दुर्भाग्य ने हमसे बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता पुनीत राजकुमार को छीन लिया है। यह उम्र जाने की नहीं है। आने वाली पीढ़ी इस महान विभूति को उनके कामों द्वारा याद रखेगी। उनके परिवार और प्रशंसकों को मेरी श्रद्धांजलि, ओम शांति।'

आश्रम 3 वेबसीरीज के सेट पर बजरंग दल की तोड़फोड़:
बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' को दो सीजन हिट होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन की तैयारी चल रही है। प्रकाश झा ने इसके कलाकारों के साथ भोपाल में शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर ली है लेकिन ऐसा लगता है इस सीरीज से लोगों की नाराजगी अभी खत्म नहीं हुई है और 'आश्रम 3' के सेट पर तोड़फोड़ की खबरें आई हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार भोपाल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 'आश्रम 3' के सेट पर तोड़-फोड़ की है। साथ ही बजरंग दल के लोगों ने प्रकाश झा के मुंह पर स्याही भी फेंकी है। उनका कहना है कि सीरीज का नाम बदला जाना चाहिए नहीं तो वह मध्य प्रदेश में सीरीज की शूटिंग नहीं होने देंगे।

रजनीकांत का स्वास्थ्य बेहतर, जल्द लौट सकते हैं घर:
साउथ इंडियन फिल्मों से बॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाले दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को बीते दिन अस्पताल में शारीरिक जांच के लिए भर्ती कराया गया था। उनका स्वास्थ्य इन दिनों कुछ गड़बड़ चल रहा है और उनके फैंस भी इस बारे में खासे चिंतित नजर आ रहे थे।

रजनीकांत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिलते ही उनके फैंस थाइवा के जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। खबरों के मुताबिक रजनीकांत को बीते दिन अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद आज यानी शुक्रवार को उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया। एक्टर की हालत में सुधार हुआ है और जल्द उनके घर वापस जाने की संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर