Bollywood News 5 Dec 2021: एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोकी गई जैक्लीन फर्नांडिज, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने पूल पर किया वर्कआउट

Top 5 Bollywood News 5 Dec 2021: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की अपडेट से लेकर जैक्लीन फर्नांडिज को एयरपोर्ट में रोकने तक। बॉलीवुड में इन खबरों ने बटोरी सुर्खियां।

Bollywood  News 05 November 2021| बॉलीवुड न्यूज 05 नवंबर 2021
Bollywood News 05 November 2021 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ शादी से पहले क्लिनिक में स्पॉट की गई।
  • जैक्लीन फर्नांडिज को प्रवर्तन निदेशालय ने एयरपोर्ट पर रोका है।
  • तड़प फिल्म ने साढ़े आठ करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

Bollywood News 5 December 2021: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। शादी से पहले कैटरीना कैफ क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई। वहीं, दूसरी तरफ जैकलीन फर्नांडिज को प्रवर्तन निदेशालय ने एयरपोर्ट में लिखा है। जानिए बॉलीवुड की आज क बड़ी खबरें। 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को अब कुछ ही दिन रह गए हैं। इससे पहले कैटरीना कैफ एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई हैं। वहीं, दूसरी तरफ कैटरीना कैफ की मम्मी उनके घर के बाहर नजर आई। कैटरीना कैफ की मम्मी सुजैन विक्की कौशल की पुरानी कार से उतरती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes (@etimes)

जैक्लीन फर्नांडिज को एयरपोर्ट में रोका 
एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिज को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रोका गया। जैक्लीन दुबई में एक शो के लिए दुबई जा रही थीं। जैक्लीन के खिलाफ एक्सटॉर्शन मामले में ईडी ने उनके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया था। हालांकि, कुछ वक्त बाद उन्हें एयरपोर्ट से घर जाने दिया गया। जल्द ही ईडी उन्हें इस मामले में नया समन भेजने वाली हैं। उनके खिलाफ एलओसी जारी किया गया है तब तक वह भारत नहीं छोड़ सकती है।

Jacqueline Fernandez raises the oomph factor with her steamy pictures | Times of India

तड़प ने की 8.17 करोड़ रुपए की कमाई 
अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 4.05 करोड़ रुपए, शनिवार को 4.12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो दिन में लगभग 8.17 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को दिल्ली, गुजरात, यूपी और पंजाब से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

Image

अंतिम ने कमाए 36 करोड़ रुपए 
सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम को दूसरे हफ्ते भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 1.25 करोड़ रुपए और शनिवार को 1.76 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अभी तक 32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ज्यादातर सेंटर में फिल्म ने बेहद अच्छी कमाई की है। 

Image

अर्जुन कपूर और मलाइका का वर्कआउट
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का एक वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है। रविवार को अर्जुन कपूर ने खुद इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया, जिसमें वह और मलाइका अरोड़ा वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

वीडियो के साथ अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, 'जब गर्लफ्रेंड आपके ट्रेनर से ज्यादा सख्त टास्क मास्टर हो। मैं मलाइका अरोड़ा का धन्यवाद देता हूं कि क्योंकि उनकी बदौलत मालदीव में छुट्टी पर भी वर्कआउट कर रहा हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर