Bollywood News: सैफ ने पूरी की आदिपुरुष की शूटिंग, आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट का ड्रग सप्लायर गिरफ्तार

Trending Top Bollywood News in Hindi: आर्यन खान के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को ड्रग की सप्लाई करने वाले शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। आदिपुरुष में लंकेश का रोल कर रहे सैफ ने शूटिंग पूरी कर ली है।

Trending Bollywood News 9 October 2021 | बॉलीवुड न्यूज 9 अक्टूबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood News in Hindi 
मुख्य बातें
  • आदिपुरुष फिल्म में लंकेश रावण बने सैफ अली खान ने पूरी की शूटिंग
  • आर्यन खान के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को ड्रग सप्लाई करने वाला शख्स गिरफ्तार
  • क्रूज पार्टी में सैनेटरी पैड के अंदर ड्रग छिपाकर ले जाने को लेकर खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म जगत से शनिवार को 8 अक्टूबर के दिन कई सारी खबरें निकलकर आई हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत रद्द होने के बाद एक और बड़ा अपडेट आज सामने आया है। स्टारकिड के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट को ड्रग्स की सप्लाई करने वाले शख्स को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। सैफ अली खान ने रामायण पर बनी आदिपुरुष फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। एक नजर डालते हैं 9 अक्टूबर के दिन की ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

आर्यन खान के दोस्त का सप्लायर हुआ गिरफ्तार:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसके बारे में एजेंसी दावा कर रही है कि वह अरबाज मर्चेंट का ड्रग सप्लायर है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी ने कहा कि उसे कल रात हिरासत में लिया गया था, पूछताछ के बाद अरबाज मर्चेंट को ड्रग्स की आपूर्ति करने वाले महत्वपूर्ण सुराग सामने आए हैं। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में यह 19वीं गिरफ्तारी है।

शिवराज रामदास को मुंबई के पश्चिमी उपनगर खार पश्चिम में मुरुगन चॉल से गिरफ्तार किया गया और शनिवार तड़के एनसीबी कार्यालय लाया गया। उसे मर्चेंट और मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए कुछ अन्य आरोपियों के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था।

सैफ अली खान ने पूरी की आदिपुरुष की शूटिंग:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं। सैफ अली खान की गिनती अब एक वर्सटाइल एक्टर के रूप में होती है और सैफ ना केवल हीरो बल्कि अब विलेन के रूप में भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं। कई फिल्मों में निगेटिव किरदार करने के बाद सैफ अली खान ओम राउत की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' में 'लंकेश' के रोल के लिए वाहवाही बटोरने को पूरी तरह से तैयार हैं।

सैफ अली खान ने फिल्म 'आदिपुरुष' में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है। जिसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने दी और ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए सैफ अली खान की दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में सैफ अली खान फिल्म के निर्देशक ओम राउत के साथ खड़े, वहीं दूसरी तस्वीर में सैफ अली खान केक काटते दिख रहे हैं।

क्या सैनेटरी पैड में डालकर क्रूज पार्टी में पहुंचाई गई ड्रग्स?

2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर छापेमारी करते हुए कई युवाओं को गिरफ्तार किया जोकि नशा कर रहे थे। इस छापेमारी में पुलिस ने शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया और इसमें शाहरुख के बेटे आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा भी शामिल हैं। अब इस पार्टी को लेकर ऐसी चर्चा है कि पार्टी में मुनमुन धमेचा सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छुपाकर लाई थीं। हालांकि इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन एक वायरल वीडियो के आधार पर ऐसा दावा हो रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे इस रेड के दौरान का वीडियो कहा जा रहा है। जिसमें सैनिटरी पैड से ड्रग्स निकालते हुए देख सकते हैं।

मेंटल हेल्थ पर बोलीं मलाइका अरोड़ा-'मुझे योग ने बचाया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंटएक पोस्ट शेयर किया और उन्होंने बताया है कि कैसे योग ने उन्हें जीने में मदद की। मलाइका अरोड़ा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कल, 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे है। यहां पर एक छोटी सी स्वीकारोक्ति है। मुझे लगा कि मैं बुलेट प्रूफ थी जब तक कि मुझे नहीं लगा कि मैं इमोशन प्रूफ नहीं हूं। मेरा मन मेरे साथ ऐसे खेल खेलने लगा, जिनके नियम मुझे नहीं पता थे। मैं योग के कारण बच गई।'

सोफी चौधरी ने मालदीव वेकेशन से शेयर की पिक्स:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल में उन्होंने अपनी वेकेशन की नई तस्वीरें शेयर की, जिसमें सोफी बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। तस्वीरों को सोफी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया और फोटोज में वो समंदर किनारे बने पुल पर खड़े होकर पोज दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

फोटो में सोफी पिंक कलर की बिकिनी के साथ एक प्रिंटेड स्टॉल के साथ दिख रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक हैट भी पकड़ा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर