Entertainment Weekly Wrap: रणवीर सिंह की फिल्म 83 हुई रिलीज तो बुरी तरह ट्रोल हुईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 26, 2021 | 09:22 IST

Top Entertainment News Of The Week: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनू सूद, सारा अली खान, करण जोहर, सुष्मिता सेन और आमिर खान समेत इस हफ्ते कई सितारे सुर्खियों में बने रहे। 

Top entertainment and bollywood news of the week in hindi, Ranveer Singh, Deepika Padukone, Alia Bhatt, Sara Ali Khan, Sonu Sood, Sushmita Sen, Jacqueline Fernandez, Aishwarya Rai Bachchan, aamir khan these bollywood celebs made headlines this week
रणबीर सिंह-आलिया भट्ट, इस हफ्ते सुर्खियों में छाए यह सेलेब्स  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 हुई रिलीज।
  • सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल्ड हुईं आलिया भट्ट। 
  • सोनू सूद की नई फिल्म फतेह की हुई घोषणा।

Top Bollywood News Of The Week: बॉलीवुड जगत से आए दिन कई खबरें सामने आती हैं जो चर्चा का विषय बन जाती हैं। कुछ खबरें ऐसी होती हैं जो कई दिनों तक सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस हफ्ते भी बॉलीवुड जगत से कई ऐसी खबरें सामने आईं जिन्होंने कई बॉलीवुड सितारों को एक बार फिर लाइमलाइट में लाकर खड़ा कर दिया। इस हफ्ते रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनू सूद (Sonu Sood), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) समेत कई सितारे सुर्खियों में छाए रहे। 

रिलीज हुई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83

क्रिसमस के खास मौके पर कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा निर्देशित फिल्म 83 (Film 83) रिलीज हो गई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव (Kapil Dev) तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया (Romi Bhatia) का किरदार निभाते हुए दिखे। इन दोनों सितारों की यह फिल्म वर्ष 2021 की बहुचर्चित फिल्मों में से एक थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

खबरों में रहीं आलिया भट्ट 

हाल ही में खबर आई थी कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), माता-पिता और बहन को दिखाना चाहती थीं। लेकिन संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था। ऐसा इसीलिए क्योंकि संजय लीला भंसाली के पास कोई प्री-स्क्रीनिंग रूल नहीं है। इसके साथ इस हफ्ते आलिया भट्ट अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं। कपड़ों से लेकर जूतों तक अपने फैशन सेंस की वजह से आलिया भट्ट को खूब खरी-खोटी सुनने को मिली। 

ईडी जप्त करेगा जैकलीन फर्नांडिस से 10 करोड़ की संपत्ति 

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को भी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए थे। इस मामले की जांच करते हुए एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने जैकलीन फर्नांडिस से 10 करोड़ की संपत्ति जप्त करने का फैसला लिया है। 

सोनू सूद की फिल्म फतेह की हुई घोषणा 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) तकरीबन 2 साल बाद वापस फिल्म के सेट पर लौट रहे हैं। हाल ही में अभिनंदन गुप्ता की फिल्म फतेह (Fateh) का ऐलान हुआ है जिसमें सोनू सूद मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस एक्शन फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इस हफ्ते सुर्खियों में छाई रहीं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शाल की तस्वीर साझा करते हुए एक बेहद इमोशनल नोट लिखा था। सुष्मिता सेन ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि हम दोनों ने एक दोस्त के तौर पर शुरुआत की थी और वह फिर से दोस्त बन गए। उन दोनों का रिश्ता बहुत पहले खत्म हो गया था लेकिन प्यार अब भी बरकरार है। 

सारा अली खान का‌ शाॅकिंग खुलासा 

कॉफी विद करण शो के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने यह साझा किया था कि जब वह अपनी फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) की शूटिंग कर रही थीं तब वह करण जोहर (Karan Johar) के गोवा वाले घर में रहती थीं। वह करण जोहर के घर के वॉशरूम में गाने की प्रैक्टिस किया करती थीं। इसके बाद करण जोहर ने भी यह साझा किया कि उन्होंने सारा अली खान को गाते हुए पहली बार तब सुना था जब वह गोवा में थे। ‌

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

पनामा पेपर लीक को लेकर चर्चा में रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पनामा पेपर लीक मामले को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंची थी जहां उनसे तकरीबन 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी। ऐश्वर्या राय बच्चन पर यह आरोप है कि उन्होंने वर्ष 2005 में एक फर्जी कंपनी खोला था।

जल्द शादी का सेहरा बांधेंगे डायरेक्टर लव रंजन

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) जल्द ही शादी करने वाले हैं। पिंकविला की एक खबर के अनुसार, बॉलीवुड डायरेक्टर लव रंजन वर्ष 2022 में जनवरी के महीने में शादी करेंगे। एक इंटिमेट वेडिंग के दौरान वह अपनी दोस्त से शादी करने वाले हैं। उनकी शादी में उनके परिवार के सदस्यों सदस्यों समेत कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। 

गदर 2 के मेकर्स पर लगा था धोखाधड़ी का आरोप 

गदर 2 (Gadar 2) की टीम ने हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में शूटिंग पूरी कर ली है। लेकिन इस शूटिंग के दौरान फिल्म के मेकर्स पर एक गंभीर आरोप लगाया गया था। दरअसल, गदर 2 की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के एक छोटे से गांव में हुई, जहां एक घर शूटिंग के लिए किराए पर लिया था। इस घर के मालिक ने फिल्म मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। प्रॉपर्टी के मालिक ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग तीन रूम और एक हॉल में होने वाली थी लेकिन फिल्म मेकर्स ने इस पूरे घर का इस्तेमाल किया है। 

तीसरी शादी को लेकर आमिर खान ने बटोरी सुर्खियां

हाल ही में सोशल मीडिया पर यह अफवाह फैल रही थी कि आमिर खान (Aamir Khan) अब तीसरी शादी करने वाले हैं। यह खबरें आ रही थी कि आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग होने के बाद एक्टर फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) से शादी कर रहे हैं। इस खबर के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही थीं जिसमें आमिर खान फातिमा के साथ नजर आ रहे थे और फातिमा की मांग में सिंदूर लगा हुआ था। वायरल हो रही यह तस्वीरें फेक थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर