Top Bollywood News: इस डर से रणबीर कपूर ने ठुकराया कॉफी विद करण 7, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Bollywood News Today in Hindi, 06 July 2022: करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हिस्सा लेने से रणबीर कपूर ने किय साफ इंकार। बाहुबली के राइटर वी.विजयेंद्र प्रसाद, इलैयाराज राज्यसभा के लिए नामित। जानिए बॉलीवुड की बुधवार छह जुलाई की बड़ी खबरें...

Top Bollywood News
Koffee With Karan Season 7 
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण 7 में आने से रणबीर कपूर ने किया इंकार।
  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी की वाइफ आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज।
  • राज्यसभा के लिए नामित हुए वी.विजयेंद्र प्रसाद और इलैयाराजा।

Bollywood News Today in Hindi, 06 July 2022: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन सात में हिस्सा लेने से रणबीर कपूर ने साफ इंकार कर दिया है। करण जौहर ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया है। वहीं, बाहुबली फिल्म के राइटर वी.विजयेंद्र प्रसाद और  मशहूर संगीतकार इलैयाराजा को भारत सरकार ने राज्यसभा के लिए नोमिनेट किया है। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया सिद्दीकी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है। जानिए बॉलीवुड की बुधवार छह जुलाई 2022 की बड़ी खबरें। 

कॉफी विद करण सीजन सात (Koffee with Karan 7) में आने से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने साफ इंकार कर दिया है। करण जौहर ने एक न्यूज चैनल को बताया कि, 'रणबीर कपूर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। रणबीर ने कहा कि अगर मैं कुछ बोलूंगा तो विवाद हो जाएगा। ऐसे में मैं आऊंगा ही नहीं। उन्होंने चिढ़ाते हुए कहा कि मैं तभी आऊंगा अगर तुम मुझे उतनी ही फीस दोगे, जितनी तुम्हें मिल रही है।' करण कहते हैं कि 'मैंने जवाब दिया कि मैं तुम्हें कोई फीस नहीं देने वाला। मैंने तुम्हें उन फिल्मों के लिए पैसे दूंगा, जो तुम कर रहे हो।' होस्ट के मुताबिक रणबीर तभी आए जब वो आना चाहते हैं।   

Also Read: रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र प्रमोट नहीं करेंगी आलिया भट्ट, प्रेग्नेंसी के कारण मेकर्स ने बनाया ये प्लान

के.वी.विजयेंद्र प्रसाद राज्यसभा के लिए नोमिनेटेड
बाहुबली, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्म के राइटर और डायरेक्टर एस.एस.राजामौली के पिता वी.विजयेंद्र प्रसाद को राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। वी.विजयेंद्र प्रसाद (V.Vijyendra Prasad) ने बाहुबली, बजरंगी भाईजान, मणिकर्णिका क्वीन ऑफ झांसी, आरआरआर जैसी फिल्मों की पटकथा लिखी है। वी.विजयेंद्र प्रसाद के अलावा नेशनल अवॉर्ड, पद्मभूषण और पद्मविभूषण से सम्मानित हो चुके संगीतकार इलैयाराजा (Ilayaraja) को भी राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दोनों को ही बधाई दी है।  

आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गया है। आलिया पर 31 लाख रुपए का बकाया पेमेंट न करने पर पुलिस में उनकी सहयोगी रहीं मंजू गढ़वाल ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई है। मंजू गढ़वाल का आरोप है कि वह आलिया से इस बारे में बात की तो, वह कोई जवाब नहीं दे रही हैं। मंजू ने आलिया पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।   

Also Read:कभी ऐसे दिखते थे रणवीर सिंह, सचिन तेंदुलकर ने ये तस्वीर शेयर‌ कर दी एक्टर को जन्मदिन की खास बधाई 

सलमान खान के वकील को मिली धमकी
सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने की धमकी भरा खत मिला है। ये खत कथित तौर पर लॉरेंस भिश्नोई के गैंग ने दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हस्तीमल सारस्वत को कोर्ट के बाहर ये धमकी भरा खत मिला, जिसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया है। खत में कथित तौर पर लिखा है, 'तुम्हारा भी वही हश्र होगा जो सिद्धू मूसेवाला का हुआ था।  हम किसी को नहीं बख्शने वाले, तुम्हारे परिवार के सदस्यों को भी नहीं। आपको बता दें कि सारस्वत कोर्ट में सलमान खान की तरफ से काला हिरण शिकार मामले में पैरवी कर रहे हैं। 

शक्तिमान में नजर आएंगे रणवीर सिंह?
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह देश के पहले सुपरहीरो शक्तिमान की फिल्म में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह शक्तिमान का किरदार निभा सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है। 

निर्माताओं को लगता है कि रणवीर सिंह सुपरहीरो के किरदार को पर्दे पर लाने में सक्षम हैं। हालांकि, अभी कोई पुष्टि नहीं हुआ। शक्तिमान के प्रोड्यूसर मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ये फिल्म 300 करोड़ रुपए के बजट से बन रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर