Bollywood News: दीपिका पादुकोण और सोनू निगम को मिला बड़ा अवॉर्ड, रिलीज के तीसरे दिन भी छाई रही RRR

Top Bollywood News, 28 March 2022: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई ऐसी खबरें सामने आईं जिन्हें सुनने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है। यहां जानें कौन सी खबरें आज दर्शकों के बीच छा गईं।

Bollywood News Today 28 march 2022: Aryan Khan Drugs Case, Deepika Padukone Receives TIME100 Impact Awards 2022, The Kashmir Files and RRR Box Office Collection, Sonu Nigam Honored Padma Shri Award, The kashmir files RRR trending News In Hindi
बॉलीवुड की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • 252 करोड़ रुपए पहुंचा द कश्मीर फाइल्स का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन
  • आर्यन खान के लिए NCB ने मांगी 90 दिन की मोहलत
  • जानें बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरें

Trending Bollywood News, 28 March 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड जगत से ऐसी कई बड़ी खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। अगर काम में व्यस्त हो कर आपने बॉलीवुड जगत के सामने आई बड़ी खबरों पर अपनी नजर नहीं बनाई है तो आप एक ही लेख में अहम बॉलीवुड न्यूज पढ़ सकते हैं। यहां जानें बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरें...

आर्यन खान के लिए NCB ने मांगी 90 दिन की मोहलत
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले साल मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की वजह से सुर्खियों में बने हुए थे। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की वजह से शाहरुख खान और उनके परिवार को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था। ताजा मिल रही खबरों के अनुसार, एनसीबी की एसआईटी ने मुंबई सेशन कोर्ट यानी मुंबई सत्र न्यायालय से चार्जशीट फाइल करने के लिए 90 दिनों का अतिरिक्त समय मांगा है। दरअसल आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में यह चार्जशीट 2 अप्रैल तक फाइल की जानी थी, लेकिन कोर्ट से अब एनसीबी ने 90 दिनों की मोहलत और मांग ली है। एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एसआईटी ने आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में चार्जशीट फाइल करने के लिए मुंबई सेशन कोर्ट से अतिरिक्त समय मांगा है।

पढ़ें- इमली के अभिनेता फहमान खान की फैन की हुई मौत, इमोशनल नोट में छलका आर्यन का दर्द

दीपिका पादुकोण को मिला बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अब तक कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। अब एक और बड़ा इंटरनेशनल अवॉर्ड उन्होंने अपने नाम कर लिया है जो है टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड। दीपिका को टाइम100 इंपैक्ट अवॉर्ड से नवाजा गया है जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी। यह अवॉर्ड पहली बार दिए गए हैं जिसमें 100 लोगों को शामिल किया गया है। इस अवॉर्ड से उन चुनिंदा लोगों को सम्मानित किया गया है जो अपनी पहचान का इस्तेमाल एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@deepikapadukone)

252 करोड़ रुपए पहुंचा द कश्मीर फाइल्स का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन
द कश्मीर फाइल्स की तीसरे वीकेंड के बाद 225 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया है। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 250 करोड़ से अधिक का कलेक्शन भी कर लिया है। फिल्म को इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर से कड़ी टक्कर मिल रही है। इसके बावजूद फिल्म की कमाई में हर दिन इजाफा हो रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स ने तीसरे रविवार को 8.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने तीसरे शुक्रवार को 4.50 करोड़ रुपए, शनिवार को 7.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ऐसे में फिल्म की तीसरे वीकेंड के बाद कुल कमाई 228.18 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म आरआरआर की रिलीज के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फिल्म जल्द ही 250 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल हो सकती है।  

सोनू निगम को मिला पद्मश्री अवॉर्ड
बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। सोमवार 28 मार्च को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद द्वारा सोनू निगम को पद्म श्री पुरस्कार प्राप्त हुआ। यह कार्यक्रम सोमवार को नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में आयोजित नागरिक अलंकरण समारोह - भाग II में आयोजित किया गया था। इस दौरान राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने पद्म विभूषण, पद्म भूषण और 2022 के पद्म श्री पुरस्कारों से हस्तियों को सम्मानित किया। सोनू निगम के अलावा, हिंदुस्तानी शास्त्रीय मेवेन डॉ. प्रभा अत्रे को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया। वहीं अभिनेता विक्टर बनर्जी को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा जारी एक बयान में गणतंत्र दिवस समारोह की पूर्व संध्या पर इस वर्ष पद्म पुरस्कारों की घोषणा की गई, जिसमें कुल 107 हस्तियों को पद्म श्री से सम्मानित किया गया।

रिलीज के तीसरे दिन भी छाई रही RRR
एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को दर्शकों के बेशुमार प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि ये कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 223 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कमाई के मामले में आगे है। पहले दिन की हिंदी भाषा की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 20.07 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं रिलीज के दूसरे दिन हिंदी भाषा में फिल्म ने करीब 23.75 करोड़ का बिजनेस किया है जिससे इसकी दो दिन की कमाई 43.82 करोड़ रुपये हो गई। अब तीसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और इसकी कमाई में उछाल देखा गया। माना जा रहा है कि रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने करीब 30 करोड़ (हिंदी) रुपये का बिजनेस किया, जो कि तीनों दिनों में सबसे ज्यादा है। इसके बाद इसकी कुल कमाई करीब 73 करोड़ रुपये हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर