Top Bollywood News: कभी ईद कभी दिवाली की रिलीज डेट आई सामने, करण जौहर लॉन्च करेंगे तीन नए चेहरे 

Trending Bollywood News Today, 03 March 2022: सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली और रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार की रिलीज डेट सामने आ गई है जिसकी वजह से बॉलीवुड जगत में तहलका मच गया है। इनके साथ बॉलीवुड से सामने आईं और खबरें आप यहां पढ़ सकते हैं। 

Top And Trending Bollywood Entertainment News Today 03 March 2022, Top Bollywood News Of The Day See Here 03 March 2022
Trending Bollywood News 03 March 2022  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सामने आई सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की रिलीज डेट।
  • रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के रिलीज डेट की भी हुई घोषणा। 
  • बॉलीवुड में शनाया कपूर समेत तीन नए चेहरे लॉन्च करेंगे करण जौहर।

Top And Trending Bollywood News, 03 March 2022: बिजी शेड्यूल के कारण अक्सर लोग खबरों पर अपनी नजरें नहीं बना पाते हैं। घर के साथ ऑफिस के काम की वजह से लोग नहीं जान पाते हैं कि आज कौन सी खबरें ट्रेंडिंग रहीं और किन खबरों की वजह से आज तहलका मच गया। अगर आप बॉलीवुड जगत से सामने आईं आज की बड़ी खबरों के बारे में नहीं जान पाए हैं तो आज हम आपके लिए न्यूज रैप लेकर आए हैं जहां आप बॉलीवुड जगत की बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें पढ़ सकेंगे। आज बॉलीवुड जगत से कई खबरें सामने आईं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। बॉलीवुड की दो आगामी फिल्मों के रिलीज डेट सामने आ गए हैं जिनको लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं। वहीं करण जोहर जल्द ही शनाया कपूर समेत तीन नए चेहरों को लॉन्च करने वाले हैं।

Also Read: Box Office: छह दिन में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने खींची बड़ी लकीर, जानें कितनी हुई अब तक कमाई

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म

फैंस को लंबे समय से सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का इंतजार था। लेकिन अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि मेकर्स ने आज इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म कभी ईद कभी दिवाली इस वर्ष सलमान खान के बर्थडे वीक के दौरान लाॅन्च होगी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित फिल्म इस वर्ष 30 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। वह अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ दोबारा रोमांस करते हुए दिखेंगे।

Kabhi Eid Kabhi Diwali Release Date, Kabhi Eid Kabhi Diwali Release Date Announced

सामने आई रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार की रिलीज डेट 

रणवीर सिंह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार में एक नए अंदाज में नजर आएंगे। लंबे समय से कोरोनावायरस महामारी की वजह से उनकी यह फिल्म टलती आ रही है। लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है जिसकी वजह से फैंस के बीच काफी उत्साह है। यशराज बैनर तले बनी यह फिल्म इस वर्ष 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।‌ इस फिल्म में रणवीर सिंह बहुत मजेदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

Also Read: वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने पार की बोल्डनेस की हद, दिए ऐसे इंटीमेट सीन्स कि फैंस को आया पसीना

करण जौहर लाॅन्च करेंगे तीन नए चेहरे

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर जल ही बॉलीवुड इंडस्ट्री को तीन नए चेहरे देने वाले हैं। पहले करण जौहर ने दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर को लेकर धड़क फिल्म बनाई थी। अब वह संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लेकर बेधड़क फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म से करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में शनाया कपूर के साथ लक्ष्य और गुरफतेह परजादा को लॉन्च करने वाले हैं। इन तीनों चमकते सितारों का परिचय कराने वाले पोस्टर के साथ फिल्म के तीन फर्स्ट लुक को करण जौहर ने जारी कर दिया है। 

सामने आईं सना कपूर की शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सना कपूर ने हाल ही में मयंक पहवा के साथ सात फेरे लिए हैं। मयंक पहवा एक्टर मनोज पहवा और सीमा पहवा के बेटे हैं। वहीं सना कपूर एक्टर पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं। सना कपूर और मयंक पहवा ने 2 मार्च को महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में शादी की थी। इन दोनों की शादी सेरेमनी के दौरान सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। हाल ही में सना कपूर की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Gadar 2

गदर 2 में शामिल होंगे फिल्म गदर के गाने

फिल्म गदर का सीक्वल जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस सीक्वल में फिल्म गदर की यादें ताजा करने के लिए मेकर्स ने फिल्म गदर के गानों को शामिल करने का फैसला लिया है। वर्ष 2001 में जब सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म रिलीज हुई थी तब इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी लाइनें लग गई थीं। दर्शक एक बार फिर गदर 2 देखने के लिए बेचैन हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गदर 2 में ओरिजिनल गानों के साथ गदर के गाने भी शामिल किए जाएंगे। बाॅम्बे टाइम्स से बात करते हुए सनी देओल ने यह इशारा किया है कि इस फिल्म में 'मैं निकला गड्डी लेके' और 'उड़ जा काले कावां' गाने ऐड हो सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर