Bedhadak: 'धड़क' के बाद 'बेधड़क' बनाएंगे करण जौहर, संजय कपूर की बेटी शनाया सहित 3 नए चेहरों पर लगाया दांव

Shanaya Kapoor Gurfateh Pirzada and lakshya in Bedhadak: जान्हवी कपूर और ईशान खट्ट के साथ 'धड़क' बनाने वाले जाने माने फिल्ममेककर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म बेधड़क की घोषणा कर दी है।

Shanaya Kapoor Gurfateh Pirzada and lakshya in Bedhadak
Shanaya Kapoor Gurfateh Pirzada and lakshya in Bedhadak  
मुख्य बातें
  • फिल्ममेककर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म बेधड़क की घोषणा कर दी है।
  • 'धड़क' को डायरेक्ट करने वाले शशांक खेतान निर्देशित करेंगे। 
  • शनाया कपूर, लक्ष्य और दूसरे गुरफतेह परजादा लीड रोल में आएंगे नजर।

Shanaya Kapoor Gurfateh Pirzada and lakshya in Bedhadak: जान्हवी कपूर और ईशान खट्ट के साथ 'धड़क' बनाने वाले जाने माने फिल्ममेककर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म बेधड़क की घोषणा कर दी है। हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर ने तीन नए चेहरों को बॉलीवुड की दुनिया में लॉन्च किया है। उनकी इस नई फिल्म में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। लंबे समय से फिल्मी गलियारों में शनाया  कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा थी और अब इस चर्चा पर करण जौहर ने मुहर लगा दी है। शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी दिलकश तस्वीरें साझा करती हैं। फैंस चाहते थे कि वे पर्दे पर आएं। अब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है। 

शनाया कपूर के अलावा करण जौहर ने दो नए चेहरों को बॉलीवुड में रूबरू कराया है। इनमें एक हैं लक्ष्य और दूसरे गुरफतेह परजादा। धर्मा प्रोडक्शंस ने इन तीनों का परिचय कराने वाले पोस्टर्स के साथ फिल्म के तीन फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर साफ है कि ये कहानी भी करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तरह  होगी जिसमें एक हसीना के लिए दो हीरो में जंग होती है। 

अब शकीरा के गाने पर शनाया कपूर का धमाकेदार बेली डांस, इंटरनेट पर छाया [VIDEO]

करण ने लॉन्च किए हैं ये सितारे

करण जौहर को बॉलीवुड की लॉन्चिंग मशीन कहा जाता है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट को उन्होंने लॉन्च किया और फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उन्होंने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च किया। इसके बाद 'धड़क' में उन्होंने श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्ट को लॉन्च किया। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को 'धड़क', हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्ट करने वाले शशांक खेतान निर्देशित करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर