Anil Suri Death: बॉलीवुड जगत को एक और झटका, कोरोना वायरस ने ली प्रोड्यूसर अनिल सूरी की जान

Anil Suri Passes Away: बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर अनिल सूरी की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। अनिल 77 साल के थे।

Bollywood Producer Dies of Coronavirus
Bollywood Producer Dies of Coronavirus 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस से हुआ प्रोड्यूसर अनिल सूरी का निधन
  • अनिल सूरी 77 साल के थे
  • अनिल सूरी ने कर्मयोगी और राज तिलक को प्रोड्यूस किया था

बॉलीवुड जगत को एक और झटका लगा है। फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर अनिल सूरी का कोरोना वायरस के चलते गुरुवार को निधन हो गया। अनिल सूरी 77 साल के थे। अनिल के भाई और प्रोड्यूसर राजीव सूरी ने बताया कि 2 जून को अनिल को बुखार हुआ था जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। अगले दिन उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी थी।

कोरोना वायरस के गई जान

राजीव ने बताया कि अनिल की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के मशहूर अस्पतालों लीलावती और हिंदूजा ले जाया गया लेकिन दोनों जगह उन्हें बेड देने से इंकार कर दिया। इसके बाद बुधवार रात उन्हें एक एडवांस मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया, उन्हें कोरोना वायरस था। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें वेंटिलेटर पर रख दिया गया, जहां गुरुवार रात करीब 7 बजे उनका निधन हो गया।

शुक्रवार को हुआ अंतिम संस्कार

राजीव सूरी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह ओशीवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें परिवार के केवल 4 लोग शामिल हुए थे और इस दौरान सभी ने पर्सनल प्रोटेक्टिव इंक्विपमेंट यानी पीपीई का इस्तेमाल किया था। मालूम हो कि अनिल अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। अनिल सूरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को प्रोड्यूसर किया, इसमें राज कुमार और रेखा की कर्मयोगी और राज तिलक जैसी फिल्म भी शामिल है।

साल 1979 में बासु चटर्जी की फिल्म मंजिल को प्रोड्यूस करने वाले राजीव ने कहा कि उन्होंने अपने पसंदीदा डायरेक्टर बासु चटर्जी और भाई को एक ही दिन खो दिया। मालूम हो कि गुरुवार सुबह बासु चटर्जी का निधन हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर