Throwback: जब फ‍िल्‍म की प्रोड्यूसर को सैफ अली खान करते थे 10 बार Kiss, खुद किया ये खुलासा

Bollywood Throwback: करियर की शुरुआत में बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान को एक फ‍िल्‍म के ल‍िए 1000 रुपये प्रति सप्‍ताह मिलते थे और प्रोड्यूसर को उन्‍हें 10 चुंबन देने होते थे।

Saif Ali Khan
Saif Ali Khan 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान इन दिनों चर्चा में हैं।
  • उनकी वेबसीरीज तांडव पर देशभर में मचा है बवाल।

Bollywood Throwback: बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान इन दिनों चर्चा में हैं। अमेजन प्राइम की वेबसीरीज तांडव में उन्‍होंने लीड रोल निभाया है और यह वेबसीरीज कई कारणों से विवादों में फंस गई है। सैफ अली खान की गिनती आज टॉप स्‍टार्स में होती है लेकिन एक समय था जब वह फ‍िल्‍म जगत में जगह बनाने के लिए खूब मेहनत करते थे। करियर की शुरुआत में बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान को एक फ‍िल्‍म के ल‍िए 1000 रुपये प्रति सप्‍ताह मिलते थे और प्रोड्यूसर को उन्‍हें 10 चुंबन देने होते थे। इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने किया है।

साल 2019 में मिड डे से बातचीत में सैफ ने कहा था कि एक फ‍िल्‍म थी जिसकी प्रोड्यूसर उन्‍हें हर सप्‍ताह 1000 रुपये देती थी लेकिन मुझे उसे दिन में 10 बार गाल पर किस करना होता था। सैफ अली खान ने प्रोड्यूसर का नाम लिए बिना इस घटना का जिक्र किया था और यह घटना मीडिया में खूब छाई रही थी। सैफ अली खान की जिंदगी से जुड़े कई अजीबोगरीब मामले हैं जिनका जिक्र वह समय समय पर करते रहे हैं। 

तांडव में बने हैं राजनेता
सैफ अली खान वेबसीरीज तांडव में राजनेता बने हैं। उनके किरदार का नाम समर प्रताप सिंह है जो पीएम बनने के लिए अपने पिता का मर्डर कर देता है। हालांकि राजनीति कुछ ऐसी करवट लेती है कि वह पीएम नहीं बन पाता है। अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी यह वेबसीरीज विवादों में है। इस वेबसीरीज पर देवी देवताओं के अपमान के आरोप लगे जिसके बाद मेकर्स ने माफी मांगी और दृश्‍यों को हटाने की बात कही है। 

बता दें कि सैफ अली खान के पास इन दिनों फ‍िल्‍मों की लाइन लगी हुई है। सैफ अली खान का करियर ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जाता नजर आ रहा है। आने वाले वक्त में उनकी कई बड़ी और दमदार फिल्में दर्शकों को देखने को मिलेंगी। वह फ‍िल्‍म भूत पुलिस की शूटिंग तकरीबन पूरी कर चुके हैं और जल्‍द ही आदिपुरुष में लंकेश के किरदार की शूटिंग करेंगे। वहीं खबर है कि सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा में भी नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में वह एक आदर्श पुलिस ऑफिसर का रोल निभाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर