Bollywood Trending: Salman Khan नहीं ले रहे फीस तो रणवीर सिंह की फिल्म पर विवाद, मल्लिका शेरावत ने बढ़ाई गर्मी

15 April Top Bollywood News in Hindi: 15 अप्रैल, यानी गुरुवार को बॉलीवुड जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

Bollywood News Maker Salman Khan Shahrukh khan And Ranveer singh
बॉलीवुड सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • बिकिनी में मल्लिका ने ढाया कहर
  • सलमान खान ने नहीं ली फीस 
  • मनोरंजन जगत की चर्चित खबरें

15 अप्रैल, यानी गुरुवार को बॉलीवुड जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।
मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर करके फैंस को दीवाना कर दिया है। फोटो में मल्लिका व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं। वो बेड पर लेटी हुई सेक्सी पोज दे रही हैं। हालांकि मल्लिका शेरावत की ये फोटो पुरानी है लेकिन ये तेजी से वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mallikasherawat)

एक विलेन 2 की शूटिंग के लिए अर्जुन कपूर रवाना
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जल्‍द ही मोहित सूरी की फ‍िल्‍म एक विलेन 2 में नजर आएंगे। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ तारा सुतारिया भी दिखाई देंगी। फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए अर्जुन गोवा जा रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी हैं। अर्जुन ने बताया,‘मैं मोहित के साथ फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं। हाफ गर्लफ्रेंड में हमने मिलकर अच्छा समय गुजारा। यह मेरे लिए बहुत अलग फिल्म थी। मुझे यह करने में बहुत मजा आया। मैं अपने दोस्तों व परिवार से हमेशा कहता हूं कि आदित्य चोपड़ा के बाद वो ही हैं, जिन्होंने मुझमें इतना भरोसा किया। मुझे मालूम है कि मोहित मेरे साथ फिर से काम कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने मुझमें हमेशा विश्वास किया।’

सलमान खान ने नहीं ली फीस 
शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सलमान खान भी कैमियो करते नजर आने वाले हैं। अब सलमान खान के कैमियो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। जैसा कि शाहरुख की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और खबर थी कि फिल्म के क्रू मेंबर्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसी बीच पठान के लिए सलमान खान ने फीस लेने से मना कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने अपने कैमियो के लिए फरवरी में YRF स्टूडियो में शूटिंग की है। इसके लिए निर्माता आदित्य चोपड़ा से सलमान ने कुछ भी पैसे चार्ज करने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि निर्माता सलमान का बड़ा दिल देखकर उन्हें एक महंगा गिफ्ट देने की योजना बना रहे हैं।

विवादों में रणवीर सिंह की फिल्म
फिल्म डायरेक्‍टर शंकर ने रणवीर सिंह के साथ साउथ की मशहूर फिल्‍म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक की घोषणा की थी। लेकिन फिल्‍म बनने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है। ऑरिजनल फिल्‍म के प्रोड्यूसर विश्‍वनाथन रविचंद्रन ने डायरेक्‍टर शंकर को एक नोटिस भेजा है जो 2005 में आई फिल्‍म के भी डायरेक्‍टर थे। वी. रविचंद्रन ने सवाल उठाया है कि वह किस आधार पर फिल्म 'अन्नियन' का रीमेक रणवीर सिंह के साथ बना रहे हैं जबकि उन्हें इस मामले में पहले परमिशन लेनी चाहिए थी। रीमेक बनाए जाने की खबर सुनकर उन्‍हें सदमा लगा है। अगर पीछे नहीं हठे तो कॉपी राइट का केस किया जाएगा।

फिल्म निर्माताओं का सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र
मीडिया और मनोरंजन उद्योग की समन्वय समिति, जिसमें IMPPA, IFTDA, FWICE और CINTAA जैसे फिल्म निकाय शामिल हैं, सभी ने मिलकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि 15 दिनों के कर्फ्यू के दौरान उनके सीमित स्तर पर काम करने की अनुमति दी जाए। उद्योग 15 दिनों के लिए बंद होने को लेकर पत्र में आग्रह किया गया है कि बंद वातावरण में पोस्ट-प्रोडक्शन के काम को करने की अनुमति दी जानी चाहिए ताकि प्रसारण के लिए कंटेंट को एडिट किया जा सके। इसके अलावा, उन्होंने अनुरोध किया है कि प्रोड्यूसरों को होने वाले नुकसान से बचने के लिए इस निर्माण कार्य की अनुमति दी जानी चाहिए। निर्माण श्रमिकों की तरह, सेट बिल्डिंग से जुड़े लोग भी सभी सावधानियों के साथ सेट पर रहकर काम कर सकते हैं। दैनिक वेतन भोगियों के लिए घोषित वित्तीय पैकेज को एम एंड ई श्रमिकों, तकनीकी विभाग के लोगों और अभिनेताओं के लिए भी छूट बढ़ाई जाने सहित पत्र में कई तरह के अनुरोध किए गए हैं। आपको बता दें कि कर्फ्यू की घोषणा के बाद, कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। खबरों के मुताबिक, नए दिशानिर्देशों ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान और सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 जैसी फिल्मों के काम को रोक दिया है और इनकी शूटिंग अस्थाई रूप से रुक गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर