Box Office Collection: 'जुग जुग जियो' की कमाई में आई कमी, जानें कितना रहा माधवन की 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का कलेक्शन

Box Office Collection: साल 2022 सिनेमा के लिए अच्छा रहा है। इस साल कई नामी और बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और फ्लॉप साबित हुईं। जानें हालिया रिलीज फिल्मों का कलेक्शन।

Box Office Collection
Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा साल 2022
  • जानें फिल्म जुग जुग जियो की अब तक की कुल कमाई।
  • विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 2 का कलेक्शन भी जानें।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए साल 2022 बेहद खराब साबित हुआ। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और फ्लॉप साबित हुईं, लेकिन इन सबके बीच कुछ फिल्में आईं जिन्हें दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। तो वहीं कुछ फिल्मों का हाल इतना बुरा रहा कि दर्शक नहीं मिलने की वजह से शो कैंसिल तक करने पड़े। 

इस समय की बात करें तो बीते दिनों वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो, आर. माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और खुदा हाफिज 2 रिलीज हुई थी। जानें किस फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है और सोमवार को कितनी रही इन फिल्मों की कमाई।

Also Read: रोंगटे खड़े करने वाली फिल्म है 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट', माधवन को मिले पूरे नंबर

जुग जुग जियो

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में सुधार आता है और वीक डेज में इसकी कमाई काफी घर गई है। फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन यानी सोमवार को 70 लाख रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 79.33 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले शनिवार को फिल्म ने 1.80 करोड़ रुपये और रविवार को 2.20 करोड़ रुपये कमाए थे। मालूम हो कि फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम रोल में हैं।

रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' को भी काफी पसंद किया जा रहा है। 01 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई की बात करें तो रिलीज के 11वें दिन यानी सोमवार को इसने करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 21.36 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ भारत के एक श्रेष्ठ अंतरिक्ष वैज्ञानिक के साथ हुए अन्याय की कहानी है। 

Also Read: जानें कैसी है फिल्म  'जुग जुग जियो', यहां पढ़ें फिल्म रिव्यू

खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा एक एक्शन सीक्वेंस है। फिल्म 08 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म की अच्छी समीक्षा के बावजूद यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल होती नहीं दिख रही है। फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 1 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 6.55 करोड़ रुपये हो गया है। यह फिल्म साल 2020 में आई खुदा हाफिज का सीक्वल है। पहली फिल्म में जहां महिलाओं की तस्करी और उनके यौन शोषण के मुद्दे को दिखाया गया था, वहीं इस फिल्म में बच्चियों के किडनैपिंग, उनके साथ रेप और हत्या की घटनाओं को दिखाया गया है। दिब्येंदु भट्टाचार्य, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे सितारों से सजी यह एक शानदार फिल्म है जिसकी कहानी आपको झकझोर देती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर