JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 17: रिलीज के तीसरे वीकेंड पर फिल्म की शानदार कमाई, जानें 17वें दिन कमाए कितने करोड़

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 17: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो के रिलीज होने के तीसरे वीकेंड पर भी बढ़त दर्ज की गई। फिल्म ने रिलीज के 17वें अच्छी कमाई की।

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 17
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 17 
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग जुग जियो की कमाई में रिलीज के 17वें दिन हुई बढ़त।
  • फिल्म ने रिलीज के तीसरे रविवार को की शानदार कमाई।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की शुरुआत उम्मीद के बराबर रही और रिलीज के पहले दिन बढ़िया कमाई करने में सफल रही। जहां बीते दिनों अन्य कई बड़ी फिल्में रिलीज होकर फ्लॉप हो गईं वहीं ये फिल्म शानदार कमाई कर रही है।

रिलीज के तीसरे रविवार को बढ़ी कमाई

फिल्म की कमाई में रिलीज के तीसरे रविवार को बढ़त दर्ज की गई। फिल्म ने रिलीज के 17वें दिन करीब 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 78.53 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले शनिवार को भी फिल्म की कमाई में करीब 95% तक की बढ़त हुई थी और इसने 1.8 करोड़ रुपये कमाए थे। 

Also Read: रिलीज के 10वें दिन फिल्म 'जुग जुग जियो' की शानदार कमाई, वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

कैसी है फिल्म की कमाई

फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी और पहले वीकेंड पर इसकी कमाई में बढ़त हुई। फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड पर शनिवार को 12.55 करोड़ रुपये और रविवार क1 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जिसके बाद फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 53.66 करोड़ रुपये रही। हालांकि दूसरे वीकेंड फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हुई और यह 20.05 करोड़ रुपये पर ही सिमट गई। इसके बाद से फिल्म की 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने की राह मुश्किल होती जा रही है। 

Also Read: जानें कैसी है फिल्म  'जुग जुग जियो', यहां पढ़ें फिल्म रिव्यू

फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फैमिली ड्रामा है। फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी पति- पत्नी के रोल में हैं जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर फिल्म में वरुण के पेरेंट्स का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि पिता और बेटे दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं हैं और अपनी पत्नियों से तलाक लेना चाहते हैं। फिल्म में भरपूर कॉमेडी है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर