Brahmastra Box Office Collection day 1 Prediction : रणबीर- आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को मिली बंपर ओपनिंग, जानिए पहले दिन कर सकती है कितनी कमाई?

Brahmastra Box Office Collection day 1 Prediction : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। आंकड़ों के अनुसार, फिल्म अपने ओपनिंग डे पर बंपर कमाई कर सकती हैं।

ranbir kapoor and alia bhatt
ranbir kapoor and alia bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो गई
  • फिल्म अपने फर्स्ट डे पर बंपर ओपनिंग कर सकती है
  • फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

Brahmastra Movie Box Office Collection Prediction Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा (Brahmstra Part  one Shiva) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। लंबे समय से दर्शकों को अच्छी फिल्म का इंतजार था। लेकिन अभी तक कोई फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग (Brahmastra Advance booking) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ये एक मेगा बजट फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग में 150000 से ज्यादा टिकटे बिकी थी। फिल्म ने अपने एडवांस बुकिंग (Brahmastra Advance booking Collection) में 18 से 20 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में हर किसी की नजरें फिल्म के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर है।

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, ब्रह्मास्त्र अपने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। ये आंकड़े और अधिक बढ़ सकते हैं। फिल्म के रिव्यू और ऑडियंस के रिस्पॉन्स के हिसाब से फिल्म की कमाई बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार रात तक एडवांस बुकिंग में फिल्म की करीब 10 लाख टिकटे बिक चुकी थी।

ब्रह्मास्त्र फर्स्ट डे कर सकती हैं इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में पहले दिन के मुकाबले 30 प्रतिशत की गिरावट आई है। वहीं, कुछ हिस्सों में फिल्म की बुकिंग शानदार रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेशा बाला के अनुसार, फिल्म अपने फर्स्ट डे पर 30 से 32 करोड़ की कमाई कर सकती है। ब्रह्मास्त्र हिंदी सिनेमा के लिए वरदान साबित हो सकती है, जो दर्शकों को एंटरटेन करने के मामले में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हो सकती है। लॉकडाउन के बाद एडंवास बुकिंग के मामले में ब्रह्मास्त्र बेस्ट फिल्म बन गई है।

सभी कलाकार ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है। शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं। बायकॉट ट्रेंड का असर भी फिल्म की एडवांस बुकिंग पर कुछ खास नहीं पड़ा। ऐसे में हर किसी की नजर फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन पर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर