Brahmastra Box Office Collection Day 10: रविवार को भी शानदार रही फिल्म की कमाई, अब तक इतना हुआ कुल कलेक्शन

Brahmastra Box Office Collection Day 10: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जानें रिलीज के दूसरे रविवार को कैसी रही फिल्म की कमाई।

Brahmastra Box Office Collection Day 10
Brahmastra Box Office Collection Day 10 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।
  • फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।
  • जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित कर दिए हैं। फिल्म 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। पर्दे पर लगातार फ्लॉप हो रही बॉलीवुड फिल्मों के बीच ब्रह्मास्त्र ने एक बार फिर से उम्मीद जताई है। फिल्म रिलीज के नौ दिनों में ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी। 

Also Read: 200 करोड़ के क्लब में पहुंचीं रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र, जानें 9वें दिन कमाए कितने करोड़

10वें दिन की कमाई

फिल्म रिलीज के 10वें दिन यानी रविवार की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 16.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं हिंदी में इसकी कमाई करीब 15.50 करोड़ रुपये रही, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 215 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले शनिवार को फिल्म ने 15.38 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया था जबकि हिंदी में इसकी कमाई 14.7 करोड़ रुपये रही थी।

फिल्म की अब तक की कमाई

शुक्रवार -  36.42 करोड़ रुपये
शनिवार - 42.41 करोड़ रुपये 
रविवार - 45.66 करोड़ रुपये
सोमवार - 16.5 करोड़ रुपये
मंगलवार - 14.00 करोड़ रुपये
बुधवार - 11 करोड़ रुपये
गुरुवार - 9 करोड़ रुपये 
शुक्रवार - 10 करोड़ रुपये

Also Read: इतिहास रचने वाली कहानी बनने से चूकी 400 करोड़ की 'ब्रह्मास्त्र', कैमियो किरदारों ने बचाई लाज

400 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म

बता दें कि यह फिल्म देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल स्क्रीन्स 8913 मिली हैं। 400 करोड़ रुपये के बजट से बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई। इसने हिंदी पट्टी, तेलुगू केंद्रों के साथ-साथ अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर