Brahmastra Budget: रणबीर कपूर ने बताया कितना है ब्रह्मास्त्र का बजट, इस चीज में खर्च हुए 100 करोड़ रुपए

Brahmastra Budget: फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर 197 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है। अब रणबीर कपूर ने बताया क्या है फिल्म का असली बजट।

Brahmastra
Brahmastra 
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र फिल्म के बजट पर कई कयास लगाए जा रहे हैं।
  • मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है कि फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपए है।
  • रणबीर कपूर ने बताया कि आखिर कितना है ब्रह्मास्त्र का बजट।

Brahamastra Part One Budget: ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 197 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट फिल्म के बजट लगभग 400 करोड़ रुपए है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म को भारत में लगभग 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन करना होगा। अब फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने कहा है कि मीडिया में फिल्म का जो बजट बताया जा रहा है, वह बिल्कुल गलत है। रणबीर कपूर ने बताया कि ब्रह्मास्त्र फिल्म के बजट पर जो भी फिगर बताया जा रहा है।

दैनिक भास्कर से बातचीत में रणबीर कपूर ने कहा, 'इन दिनों, मैं काफी चीजें पढ़ रहा हूं जिसमें फिल्म के बजट के बारे में लिखा जा रहा है। लोग काफी कुछ कह रहे हैं। कोई कह रहा है कि ब्रह्मास्त्र का बजट इतना है, कोई बता रहा है कि इतनी रिकवरी करनी होगी लेकिन, ब्रह्मास्त्र बेहद अनोखी फिल्म है। बजट केवल एक फिल्म के लिए नहीं बल्कि तीनों पार्ट को मिलाकर है। रणबीर के मुताबिक फिल्म के बजट में 100 करोड़ रुपए से अधिक वीएफएक्स में खर्च किया गया है। वहीं, पहले पार्ट में किए गए कई काम को दूसरे पार्ट में इसका इस्तेमाल किया जाएगा।'

Also Read: Brahmastra Box Office Collection Day 9

दूसरे और तीसरे पार्ट में होगा इस्तेमाल
रणबीर कपूर कहते हैं, 'पहले पार्ट में वीएफएक्स के जरिए आग बनाई गई और दूसरी सुपरपावर भी दिखाई गई है। इसका इस्तेमाल तीनों फिल्म में किया जाएगा। ऐसे में जो फिगर बताया जा रहा है वह सही नहीं है। चाहे कोई सौ बोल रहा है या 200 बोल रहा है सभी गलत हैं। फिल्म का अर्थशास्त्र दूसरी फिल्म के अर्थशास्त्र की तरह ही है। अब हम दूसरे और तीसरे पार्ट में आसानी से जा सकते हैं। अयान मुखर्जी को पहले पार्ट से समझ आ गई है कि उन्हें किस तरह की फिल्म बनानी है।'

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट का नाम देव होगा। अयान मुखर्जी ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग वह जल्द से जल्द शुरू करेंगे। फिल्म साल 2025 तक रिलीज हो सकती है। वहीं, फिल्म का तीसरा पार्ट साल 2026 तक रिलीज होगा। तीसरे पार्ट का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर