जब रणबीर कपूर ने कहा था- मुझे पसंद है गोमांस खाना, 'ब्रह्मास्त्र' के लिए गले की फांस बनेगा बयान?

'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन को पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बजरंग दल के विरोध के बाद लौटना पड़ा। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जो गोमांस खाते हैं वो बाबा के दर्शन पूजन कैसे कर सकते हैं?

Brahmastra fame Ranbir Kapoor says I am a Big Beef Guy
Brahmastra fame Ranbir Kapoor  
मुख्य बातें
  • 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले उज्जैन में रणबीर-आलिया का विरोध
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बजरंग दल के विरोध के बाद लौटना पड़ा
  • कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जो गोमांस खाते हैं तो कैसे घुस सकते हैं अंदर

Brahmastra in Trouble: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म की रिलीज से पहले उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन को पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के विरोध के बाद लौटना पड़ा। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जो गोमांस खाते हैं वो बाबा के दर्शन पूजन कैसे कर सकते हैं? इस वजह से रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है। 

क्या सच में गोमांस खाते हैं रणबीर?

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि रणबीर कपूर को बीफ यानी गोमांस खाना पसंद है। ऐसे में यह जानना जरूरी है कि इस बात में कितनी सच्चाई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर 11 साल पुराना एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर कह रहे हैं कि उन्हें बीफ (गोमांस) खाना बहुत पसंद है! यानी ये बात सच है कि रणबीर गोमांस खाते हैं और ये बात उन्होंने खुद स्वीकारी है। हालांकि ये भी दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है।

Also Read: घर बैठे ऐसे बुक करें 'ब्रह्मास्त्र' का टिकट, IMAX 3D में कीमत 2000 से ज्यादा

पिता ऋषि कपूर ने कही थी बीफ खाने की बात

रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर भी बीफ खाने की बात कह चुके हैं, वो भी लिखित में। गोमांस और गोहत्या पर महाराष्ट्र में लगी पाबंदी पर विरोध जाहिर करते हुए ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, "मैं गुस्से में हूं, कोई क्या खाता है, इससे उसके धर्म को क्यों जोड़ा जा रहा है। मैं हिंदू हूं और बीफ़ खाता हूं, क्या ऐसा करने से मैं कम धार्मिक हो जाता हूं?" 

Brahmastra Advance Booking: एडवांस बुकिंग से ब्रह्मास्त्र की हुई बंपर कमाई, तीन दिन में बिके एक लाख टिकट्स

'ब्रह्मास्त्र' के लिए बनेगा गले की फांस?

रणबीर कपूर इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। उनकी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' को लंबे समय से सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है। इस बीच गोमांस वाला मुद्दा गरमाया तो ये उनकी फिल्म के लिए गले की फांस बन सकता है। बॉलीवुड इस समय बायकॉट ट्रेंड की चपेट में है। बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा, शमशेरा जैसी बिग बजट फिल्में बायकॉट की चपेट में आकर धराशायी हो चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर