Deepika Padukone Income: इस साल नहीं रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की एक भी फ‍िल्‍म, फ‍िर भी हुई करोड़ों की कमाई

Chhapaak actress Deepika Padukone Income: बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण की 2019 में एक भी फ‍िल्‍म र‍िलीज नहीं हुई लेकिन कमाई के मामले में उन्‍होंने झंडा गाड़ द‍िया।

Deepika Padukone
Deepika Padukone 

Chhapaak actress Deepika Padukone Income: बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा दीपिका पादुकोण की 2019 में एक भी फ‍िल्‍म र‍िलीज नहीं हुई। अंतिम बार दीपिका पादुकोण साल 2018 की शुरुआत में संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत में रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आई थीं। इन दिनों वह मेघना गुलजार की फ‍िल्‍म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। 10 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में वह एसिट अटैक झेल चुकी लक्ष्‍मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं। 

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग और उनका इंडस्ट्री में रुतबा इतना है कि बिना कोई फ‍िल्‍म रिलीज हुए भी कमाई के मामले में उन्‍होंने झंडे गाड़ द‍िए हैं। एक अखबार की रिपोर्ट की मानें तो दीपिका पादुकोण ने 2019 में 48 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह कमाई बिजनेस और अन्य प्रोजेक्ट्स के जरिए हुई है। इस कमाई की बदौलत दीपिका ने फोर्ब्स की सेलेब लिस्ट में 10वां स्थान मिला है, जबकि 2018 में दीपिका चौथे स्थान पर थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि दीपिका पादुकोण बेहद शानदार अदाकारा हैं और कम समय में उन्‍होंने मेहनत के बल पर खुद को स्‍थापित किया है। फ‍िल्‍मों के अलावा दीपिका बिजनेस से भी जुड़ी हुई हैं। उन्‍होंने ब्लू स्मार्ट, ड्रम्स फूड और एक स्पेस टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप ऐरोस्पेस में निवेश किया है। वहीं दीपिका कई विज्ञापनों से भी जुड़ी हैं। वह मिंत्रा तनिष्क, टेटले ग्री टी और लॉरेल का विज्ञापन करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर