Chhapaak Box Office Collection: केवल 25 फीसदी बढ़ी छपाक की कमाई, दो दिन में इतना हुआ कलेक्शन

Chhapaak Box Office Collection: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक दूसरे दिन भी दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हुई। पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई मेंमहज 25 फीसदी इजाफा हुआ।

Chhapaak
Chhapaak 
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की कमाई में महज 25 फीसदी का इजाफा हुआ है।
  • पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में महज दो करोड़ का इजाफा हुआ।
  • छपाक को अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी से कड़ी टक्कर मिल रही है।

मुंबई. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत मिली थी। अब दूसरे दिन छपाक के कलेक्शन में 25 फीसदी का इजाफा हुआ है। दो दिन में छपाक ने लगभग 11.67 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

ट्रेड तरण आदर्श छपाक ने दूसरे दिन 6.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म की कमाई 11.67 करोड़ रुपए हो गई है। हालांकि, फिल्म का कुल कलेक्शन उम्मीद से कम है। फिल्म मेट्रो सिटी के अलावा कही भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म को मल्टीप्लेक्स में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, टायर 2 और टायर 3 शहरों और मास सर्किट में फिल्म को दर्शक पसंद नहीं कर रहे हैं। 

दीपिका पादुकोण की फिल्म  छपाक भारत में लगभग 1700 स्क्रीन्स में रिलीज हुई है। वहीं, विदेश में ये फिल्म 460 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। छपाक को कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश और राजस्थान ने छपाक को टैक्स फ्री घोषित कर दिया है।  

 

 

गौरतलब है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण जेएनयू में घायल स्टूडेंट्स से मिलने गई थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बायकॉट छपाक ट्रेंड करने लगा था। वहीं, पहले दिन फिल्म के औसत प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर #DeepikaFiresback ट्रेंड करने लगा था।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर