TikTok Videos: दीपिका पादुकोण पर फिर चढ़ा 'मस्तानी' का रंग, इस गाने पर जबरदस्त डांस करती आईं नजर

TikTok Videos: बॉलीवुड स्टार्स के बीच टिक टॉक को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है। बॉलीवुड के कई एक्टर्स टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ने जा रहा है।

deepika padukone
deepika padukone 
मुख्य बातें
  • हाल ही में दीपिका पादुकोण का टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • अब तक उनके इस वीडियो को 1.2 मिलियन लोगों ने देखा है।
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक जल्द 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी नई फिल्म छपाक को लेकर लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म कुछ दिन बाद पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अब इसी बीच उनका एक टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक बार फिर से मस्तानी के रूप में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि शादी के बाद एक्ट्रेस की पहली फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दीपिका भी दर्शकों के दिल तक पहुंचने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं।

दीपिका पादुकोण इस टिक टॉक वीडियो में बाजीराव मस्तानी का गाना पिंगा पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। उनके इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोगों ने देखा है। एक्ट्रेस ने टिक टॉक पर कई वीडियो अपलोड किए है, जिसमें वो अलग अलग स्टार्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान सभी के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नई फिल्म छपाक को जमकर प्रमोट कर रही हैं। अब तक कई रियलिटी शो का हिस्सा बनने के अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के बीच छाई हुई हैं।

 

@deepikapadukone abhi thoda raap shaap kartein hein! @motivationkimachine original sound - deepikapadukone

 

 

 

 

@deepikapadukone bohut zyaada masti...dher sara pyaar... @thelaxmiagarwalpihu original sound - deepikapadukone

 

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी फिल्म छपाक में एक्ट्रेस एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम मालती है। मेघना गुलजार द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। बता दें कि अब इस फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आए है। ऐसे में दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर