Coronavirus: शूटिंग बंद होने पर साउथ वर्कर्स को हुई रोजी रोटी की समस्या, मदद के लिए रजनीकांत ने दिए 50 लाख

Coronavirus lockdown: कोरोना वायरस के चलते साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी 18 मार्च से शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। जिससे उन लोगों के लिए परेशानी हो गई है जो रोज कमा कर खाते हैं। रजनीकांत उनकी मदद के लिए आए हैं।

Rajinikanth donates 50 lakhs to FEFSI
Rajinikanth donates 50 lakhs to FEFSI 
मुख्य बातें
  • रजनीकांत ने FEFSI को डोनेट किए 50 लाख
  • कोरोना वायरस के चलते छिनी लोगों की रोजी रोटी
  • शूटिंग रद्द होने से डेली काम करने वालों के रोजगार पर पड़ा असर

कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरी दुनिया के साथ भारत भी इसके चपेट में है। हर रोज देश में कोरोना वायरस के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। महाराष्ट्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है। कोरोना वायरस का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। 

बॉलीवुड में जहां 19 मार्च से 31 मार्च तक फिल्मों, सीरियल्स और वेब सीरीज पर रोक लगाई गई थी, वहीं टॉलीवुड में 18 मार्च से टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है। ऐसे में इंडस्ट्री से जुड़े जो लुक हर दिन की मजदूरी से पैसे कमा कर खाना खाते थे, उनके लिए बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rajinikanth.official) on

रजनीकांत ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया (FEFSI) को 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं। ये कर्मचारी संगठन फिल्म इंडस्ट्री के उन वर्कर्स की आर्थिक रूप से मदद करने के लिए फंड जुटा रहा है, जिनकी रोजी रोटी पर कोरोना वायरस लॉकडाउन का असर पड़ा है। खबरों के मुताबिक एक्टर शिवकुमार और उनके बेटे सूर्या और कार्ति ने 10 लाख रुपए FEFSI वर्कर्स के लिए दिए हैं। तमिल एक्टर शिवकार्तिकेन और विजयसेतुपति ने भी वर्कर्स के लिए 10-10 लाख रुपए डोनेट किए हैं। 

इससे पहले बॉलीवुड में भी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने जरूरतमंदों की मदद करने का फैसला लिया। इसके लिए एक प्रेस रिलीज जारी की गई थी। अशोक पंडित ने FWICE की प्रेस रिलीज शेयर करते हुए ट्वीट किया कि प्रिय फिल्म निर्माताओं, FWICE सभी जरूरतमंद संबद्ध सदस्यों के लिए राशन और दैनिक जरूरत की सामग्री वितरित कर रहा है। हम आपसे तकनीशियनों और वर्कर्स की मदद के लिए एक साथ आने का और हाथ बंटाने का अनुरोध करते हैं, जो इस संकट में सबसे बुरी तरह प्रभावित होते हैं...#CoronaCrisis। मदद के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आगे आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर