Coronavirus: छुपकर पत्नी मीरा संग वर्कआउट करने पहुंचे थे शाहिद कपूर, BMC ने सील किया जिम

एक्टर शाहिक कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) संग मुंबई के बांद्रा स्थित जिम में वर्कआउट करने पहुंचे थे, जिसके बाद बीएमसी (BMC) ने जिम को सील कर दिया।

Shahid Kapoor and Mira Rajput
Shahid Kapoor and Mira Rajput 
मुख्य बातें
  • शाहिद कपूर के कारण सील हुआ मुंबई के बांद्रा स्थित जिम
  • सरकार के जिम बंद रहने के आदेश के बाद पत्नी मीरा राजपूत संग किया था वर्कआउट
  • मालूम हो कि इससे पहले शाहिद ने अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग कोरोना वायरस के चलते रोक दी थी

कोरोना वायरस भारत में भी अपने पैर पसारता जा रहा है और इसपर काबू पाने के लिए केंद्रीय सरकार और राज्य सरकार दोनों मिलकर काम कर रही हैं। देशभर में 31 मार्च तक के लिए स्कूल, कॉलेज, सिनेमाघर और जिम बंद कर दिए गए हैं इस जानलेवा वायरस को बढ़ने से रोका जा सके। इन सबके बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से घरों में रहने और अपना ख्याल रखने की अपील कर रहे हैं लेकिन इस बीच एक्टर शाहिद कपूर ने कुछ ऐसा किया कि वो लोगों के निशाने पर आ गए।

दरअसल मुंबई में भी जिम बंद कर दिए गए हैं जिसके बाद शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को मुंबई के बांद्रा स्थित जिम के बाहर देखा गया जिसके बाद वो लोगों के निशाने पर आ गए। जिम बंद होने के निर्देशों के बाद भी उनके जिम जाने को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई। जिसके बाद बीएमसी ने जिम के मालिक को कारण बताओ नोटिस भेजा और अब जिम को सील कर दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

एक वेबसाइट के मुताबिक, बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि किसी एक शख्स के लिए भी इस तरह से जिम खुला रखना गलत था। यह देखा गया कि 15 मार्च को जिम केवल शाहिद और उनकी पत्नी के लिए ही खुला था बाकि पूरा दिन बंद रहा था। शाहिद ने इसे पूरी तरह छुपाने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद पैपराजी के कारण यह खबर सामने आई। 

जिम के मालिक युद्धिष्ठिर जयसिंह ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि शाहिद और मीरा उनके दोस्त हैं और वो तीनों जिम में केवल समय बिता रहे थे। वहीं इससे पहले उन्होंने कहा था कि शाहिद जिम में उनसे कुछ इक्विंपमेंट लेने आए थे। 

मालूम हो कि इससे पहले शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म जर्सी की शूटिंग पोस्टपोन कर दी थी और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि इस वक्‍त कोरोना वायरस को फैलने से रोकना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है। इसलिए हम जर्सी की शूटिंग रद्द कर रहे हैं। यूनिट सदस्य अपने परिवार के साथ और अपने घरों में रहें। जिम्मेदार रहें और सुरक्षित रहें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर