इलाज बीच में छोड़कर भाग सकती हैं कनिका कपूर, सिंगर को लेकर अस्पताल ने किए चौंकाने वाले दावे

कनिका कपूर का कोरोना का इलाज लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल के डायरेक्टर आरके धीमन ने बताया कि कनिका यहां खुद को मरीज नहीं बल्कि स्टार समझ रही हैं।

Kanika Kapoor
Kanika Kapoor 
मुख्य बातें
  • कनिका कपूर ने हाल ही में कहा था कि अस्पताल में उनका ख्याल नहीं रखा जा रहा है
  • अब अस्पताल ने यह दावा किया है कि कनिका इलाज में कॉपरेट नहीं कर रही हैं
  • अस्पताल के डायरेक्टर आरके धीमन ने बताया कि कनिका यहां खुद को मरीज नहीं बल्कि स्टार समझ रही हैं

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है और उनका लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है। हाल ही में सिंगर ने यह दावा किया था कि यहां उनके साथ क्रिमिनल जैसा बर्ताव किया जा रहा है। उन्हें खाने के लिए केवल दो केले और मक्खी लगा हुआ संतरा खाने को दिया गया। सिंगर ने कहा कि उन्हें भूख- प्यास लगी है, बुखार है लेकिन अस्पताल में कोई उनका ख्याल नहीं रख रहा है।

अब अस्पताल ने कनिका के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पीजीआई अस्पताल के डायरेक्टर आरके धीमन ने बताया कि कनिका उनके साथ कॉपरेट नहीं कर रही हैं। उन्होंने बताया कि कनिका को अस्पताल के सबसे अच्छा सिंगल आइसोलेटेड कमरा दिया गया है लेकिन वो फिर भी नखरे कर रही हैं। इतना नहीं उन्होंने यह भी बताया, 'हमने कनिका के लिए ज्यादा गार्ड रखे हैं क्योंकि मुमकिन है कि वो भाग जाएं या शायद और लोगों में भी यह इंफेक्शन फैलाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Aao Huzoor tumko sitaron me le chalu A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

अस्पताल का कहना है कि कनिका को अस्पताल में मौजूद बेस्ट सुविधा दी जा रही है और यहां उन्हें एक स्टार नहीं बल्कि मरीज की तरह रहना चाहिए।कनिका के आइसोलेटेड कमरे में टॉयलेट, पेशंट बेड और टेलिविजन भी है। इन सबके बावजूद उन्हें मरीज की तरह बर्ताव करना पड़ेगा, स्टार की तरह नहीं। अस्पताल ने यह भी बताया कि कनिका को ग्लूटेन फ्री डाइट दी जा रही है। उन्हें अपनी मदद करने के लिए हमारे (अस्पताल) के साथ सहयोग करना पड़ेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

मालूम हो कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी हैं। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर वो स्क्रीनिंग से बचने के लिए वॉशरूम में छुप गईं थीं। इसके बाद वो लखनऊ और कानपुर गईं जहां वो पार्टियों में भी शामिल हुईं। बता दें कि कनिका के खिलाफ यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर