Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: CAA के विरोध से सलमान को भारी नुकसान, ऐसी रही दबंग 3 की फर्स्‍ट डे कमाई

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान की दबंग 3 शुक्रवार को र‍िलीज हुई। उम्‍मीद थी कि यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन 30 से 32 करोड़ रुपये कमा सकती है लेकिन देशभर में हो रहे प्रदर्शन से इसे नुकसान हुआ है।

Dabangg 3 Box office collection
Dabangg 3 Box office collection 

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की दबंग 3 शुक्रवार को र‍िलीज हुई। दबंग सीरीज की यह तीसरी फ‍िल्‍म में जिसमें सलमान एक बार फ‍िर चुलबुल पांडे बनकर सामने आए। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार उम्‍मीद लगा रहे थे कि यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन 30 से 32 करोड़ रुपये कमा सकती है लेकिन देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Bill ) के विरोध में हो रहे प्रदर्शन से इसे नुकसान हुआ है।

ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल के अनुसार, सलमान खान की दबंग 3 ने पहले द‍िन लगभग 24 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि देशभर में प्रदर्शन और बंदी के हालात के बीच 24 करोड़ की कमाई को रोहित ने अच्‍छी ओपनिंग माना है। ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला ने भी 24 करोड़ की कमाई की बात कही है। वहीं तरण आदर्श ने इस फ‍िल्‍म की पहले द‍िन कमाई का सटीक आंकड़ा पेश किया है जिसके अनुसार दबंग 3 ने 24.50 करोड़ रुपये कमाए हैं।

बता दें कि देश की राजधानी दिल्‍ली सहित उत्‍तर प्रदेश, राजस्‍थान, गुजरात, असम सहित कई राज्‍यों Citizenship Amendment Bill के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कई जगह पर यह व‍िरोध हिंसा का रूप ले चुका है। प्रशासन और सरकार ने कई जगहों पर इंटरनेट सेवा प्रतिबंधित कर दी है। प्रदर्शन की वजह से कई जगहों पर बाजार बंद है और लोग घरों से निकलने में बच रहे हैं। 

विरोध के चलते कुछ शहरों में शोज खाली जा रहे हैं। दिल्‍ली और एनसीआर के अधिकांश सिनेमाघरों में शोज खाली हैं। इस वजह से फ‍िल्‍म की कमाई प्रभावित होने का अनुमान है। यह प्रदर्शन अभी जारी हैं, ऐसे में यह फ‍िल्‍म की कमाई को वीकेंड पर भी प्रभावित करेंगे।

बता दें कि प्रभुदेवा के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, सई मांजरेकर और किच्‍चा सुदीप विलेन के रूप में नजर आए हैं। सलमान खान ने इस फ‍िल्‍म में कॉमेडी, एक्‍शन, रोमांस का पूरा कॉम्‍बो पेश क‍िया है और इसमें अपना बेस्‍ट देने की कोश‍िश भी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर