Dabangg3 के क्‍लाइमैक्‍स में मिला बड़ा हिंट, जानें दबंग 4 में क्‍या बनकर आएंगे Salman Khan

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 20, 2019 | 14:10 IST

Salman Khan in Dabangg 4 : क्‍या दबंग 4 आएगी? क्‍या इसमें भी पुल‍िस की वर्दी में चुलबल बने नजर आएंगे सलमान खान?

Dabangg3 के क्‍लाइमैक्‍स में मिला बड़ा हिंट, जानें दबंग 4 में क्‍या बनकर आएंगे Salman Khan
Salman Kha in Dabangg 3 : जानें दबंग खान का अगला प्‍लान   |  तस्वीर साभार: Twitter

सलमान खान की दबंग 3 रिलीज हो गई है और भाईजान के फैन्‍स इसकी तारीफ कर रहे हैं। वैसे दबंग 3 की प्रमोशन के दौरान ही सलमान खान ने कहा था क‍ि इस सीरीज की अगली कड़ी की तैयारी हो चुकी है। यानी दबंग 4 की स्‍क्र‍िप्‍ट भी रेडी है। और इसका एक बड़ा हिंट सलमान खान ने दबंग 3 के क्‍लाइमैक्‍स में द‍िया है। 

दरअसल, फ‍िल्‍म में व‍िलेन बाली की ठुकाई के बाद जब पांडे परिवार का दोबारा मिलन होता है तो सलमान खान दर्शकों से पूछते नजर आते हैं क‍ि अब पांडे जी आगे क्‍या करें? क्‍या राजनीति जॉइन करके नेता बन जाएं? इसी को ही दबंग 4 के लिए बड़े हिंट के तौर पर देखा जा रहा है। वैसे भी सलमान खान को अब एक्‍शन के जोनर से थोड़ा आगे बढ़ना होगा। क्‍योंक‍ि उम्र के साथ उनके किरदारों को मैच्योर लुक में जो लाना होगा। 

इसके अलावा, 2020 में आने वाली फ‍िल्‍म राधे में भी सलमान खान का किरदार पुल‍िस वाले का होगा। ऐसे में सलमान के फैन्‍स उनको क‍िसी नए रूप में ही देखना पसंद करेंगे। इन तमाम बातों को देखकर लगता है क‍ि दबंग 4 में सलमान खान पुल‍िस वाला और मसाला फ‍िल्‍मों से हटकर कुछ नया दर्शकों के लिए लेकर आएंगे। 

अब देखना ये है क‍ि इस नए के फेर में क्‍या चुलबुल पांडे के साथ मक्‍खी, रज्‍जो जैसे किरदार रहेंगे या फ‍िर दबंग 4 में कॉन्‍सेप्‍ट के साथ पूरी टीम बदल जाएगी! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर