Dabangg 3 Box Office prediction: रिलीज को तैयार दबंग 3, CAB विरोध के बाद भी पहले ही द‍िन कमा लेगी इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office prediction: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की दबंग 3 र‍िलीज होने जा रही है। देशभर में CAB को लेकर व‍िरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, बावजूद यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन तगड़ी कमाई करेगी।

Dabangg 3 Box office prediction
Dabangg 3 Box office prediction 

Dabangg 3 Box Office prediction: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की दबंग 3 र‍िलीज होने जा रही है। 20 दिसंबर की सुबह यह फ‍िल्‍म स‍िनेमाघरों में पहुंच जाएगी। दबंग सीरीज की इस तीसरी फ‍िल्‍म को लेकर दर्शक खासा उत्‍साहित हैं और कई शहरों में अभी से शोज हाउसफुल हो चुके हैं। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का अनुमान है कि चुलबुल पांडे के किरदार से सजी यह फ‍िल्‍म पहले ही दिन अच्‍छी खासी कमाई कर लेगी, वहीं वीकेंड तक यह फ‍िल्‍म कमाई के कीर्तिमान रच देगी।

इस फ‍िल्‍म की कमाई की जानकारी के ल‍िए टाइम्‍स नाउ हिंदी ने बात की ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल और रोहित जायसवाल से बात की। सुमित कादेल के अनुसार यह फ‍िल्‍म दिन 30 से 32 करोड़ रुपये की कमाई करेगी, वहीं ओपनिंग वीकेंड तक कुल कमाई 100-105 करोड़ की कमाई कर लेगी। फर्स्‍ट वीक की बात करें तो इसकी कमाई 150-170 करोड़ के बीच रहेगी।

वहीं ट्रेड एनालिस्‍ट और फिल्‍म समीक्षक रोहित जायसवाल के अनुसार, दबंग पहले दिन 33 करोड़ के आसपास कमा लेगी और इसकी वीकेंड 100 से 110 करोड़ के आसपास रहेगी। रोहित जायसवाल ने कहा कि अगर इसकी मार्केटिंग अच्‍छी हुई होती तो फ‍िल्‍म का बिजनेस ज्‍यादा हो सकता था। 

बता दें कि देशभर में CAB को लेकर व‍िरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, बावजूद यह फ‍िल्‍म पहले द‍िन तगड़ी कमाई करेगी। ट्रेड एनालिस्‍ट मान रहे हैं कि यह प्रदर्शन कुछ जगहों पर कमाई को प्रभावित करेंगे लेकिन बहुत कम।

बता दें कि इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के संग सोनाक्षी सिन्‍हा और सई मांजरेकर नजर आएंगी। फ‍िल्‍म में सलमान के बीच लव दिखाया जाएगा। यहां सलमान खान जवां नजर आएंगे और चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया जाएगा। दबंग 3 में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया जाएगा जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर