Chhapaak Controversy: दीपिका की छपाक पर अब नया विवाद, एसिड फेंकने वाले का धर्म बदलकर दिखाने पर बवाल

Deepika Padukone Chhapaak Laxmi Agarwal Controversy: फिल्म छपाक की मुसीबतें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म में एसिड अटैक के आरोपी का धर्म बदलने से नया विवाद छिड़ गया है।

Deepika Padukone Chhapaak Laxmi Agarwal Controversy
Deepika Padukone Chhapaak Laxmi Agarwal Controversy  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण की छपाक की बढ़ी मुश्किल
  • लक्ष्मी अग्रवाल पर नदीम नाम के शख्स ने किया था एसिड अटैक
  • लेकिन छपाक में आरोपी का हिंदू नाम होने की वजह से हो रहा है विरोध

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर एक नया विवाद शुरू हो गया है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है और इसमें सच्ची कहानी दिखाने का दावा किया गया है। लेकिन फिल्म में एक शख्स के नाम से सबका ध्यान खींचा और इसी वजह से फिल्म पर विवाद छिड़ गया।

दरअसल 15 साल की उम्र में साल 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड अटैक किया गया था। उन पर नदीम खान नाम के शख्स ने तेजाब फेंक दिया था, क्योंकि लक्ष्मी ने उसका शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। छपाक में दीपिका के किरदार का नाम 'मालती' है। उन पर जिस शख्स को तेजाब फेंकते हुए दिखाया गया है, उसे 'राजेश' नाम दिया गया है। इसी वजह से छपाक को ट्रोल किया जा रहा है। बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने भी इस बारे में अपनी राय रखी।

 

 

सोशल मीडिया पर एसिड अटैक करने वाले का नाम बदलने को लेकर विवाद हो रहा है। क्योंकि असल में लक्ष्मी पर मुस्लिम लड़के के तेजाब फेंका था, जबकि फिल्म में हिंदू नाम दिखाया गया है। आरोपी का धर्म बदलने पर सवाल उठाया जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट किया कि दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का सम्मान कैसे कर रही हैं अगर वह छपाक में असली हमलावर के असली नाम का उपयोग नहीं कर सकती है? उन्होंने इसे नदीम खान से राजेश में बदल दिया। क्या बिजनेस आइडिया है। इसी तरह कई यूजर्स इस बात पर ट्वीट कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि मंगलवार को दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी, इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म का विरोध किया जाने लगा। ट्विटर पर #boycottchhapaak चलाया जा रहा है। हालांकि दीपिका को बहुत सपोर्ट भी मिल रहा है और बॉयकॉट के अलावा #IStandwithDeepika भी ट्रेंड करने लगा। दीपिका की फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर