Dhaakad के लिए कंगना रनौत ने ली तगड़ी फीस, जानें पूरी स्टार कास्ट ने कितनी रकम की चार्ज

फिल्म धाकड़ में रॉ एजेंट बनने के लिए कंगना रनौत ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं अर्जुन रामपाल ने फिल्म में मुख्य विलेन का रोल निभाया है।

Dhaakad Star cast fees
Dhaakad Star cast fees 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत महिला केंद्रित फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।
  • 20 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
  • अर्जुन रामपाल ने फिल्म में मुख्य विलेन का रोल निभाया है।

Dhaakad Star cast fees: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत महिला केंद्रित फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 20 मई को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कंगना की फिल्म धाकड़ अब तक की महिला केंद्रित फिल्मों में सबसे अधिक बजट वाली फिल्म घोषित हुई है। इस फिल्म से कंगना ने इंडिया फर्स्ट फीमेल सेंट्रिक हाई बजट फिल्म में अपना नाम शामिल कर लिया है। इस फिल्म का ट्रेलर छाया हुआ है और फिल्म बिजनेस के जानकार एक अच्छी ओपनिंंग की उम्मीद जता रहे हैं। 

रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना सहित सभी सितारों ने भारी भरकम फीस चार्ज की है।

Also Read: बेल्जियम में शूट हुए एक्‍शन सीन, 100 करोड़ का है बजट, जानें Dhaakad से जुड़ी ये खास बातें

फिल्म में रॉ एजेंट बनने के लिए कंगना रनौत ने 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं अर्जुन रामपाल ने फिल्म में मुख्य विलेन का रोल निभाया है। इस रोल के लिए उन्होंने 03 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। दिव्या दत्ता में फिल्म में रोहिना का किरदार निभाया है और इसके लिए उन्होंने 30 लाख रुपये लिए हैं।

इसी के साथ सास्वता चटर्जी ने अपने रोल के लिए 40 लाख रुपया लिया है। कंगना रनौत की इस फिल्म में शारिब हाशमी भी अहम किरदार निभाने वाले हैं। अपने रोल के लिए शारिब ने 30 लाख रुपये लिए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ रुपये के बीच पहुंच गया है जिसमें अभी प्रमोशन की कॉस्ट को शामिल नहीं किया गया है। प्रमोशन की कॉस्ट शामिल होने के बाद यह करीब 100 करोड़ रुपये पहुंच जाएगा। इतना पैसा अब तक बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस की फिल्म पर नहीं खर्च किया गया है। फिल्म के लिए स्टंट टीम और स्टंट कोरियोग्राफर अमेरिका और ब्रिटेन से लाए गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर