Dia Mirza on Stalking: दीया मिर्जा का पीछा करता था लड़का, एक्ट्रेस ने ऐसे किया सामना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में बताया कि यंग एज में एक लड़का उनका पीछा (Stalk) किया करता था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने किस तरह उस लड़के का सामना किया था।

Dia Mirza
Dia Mirza 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में बताया कि यंग एज में एक लड़का उनका पीछा करता था
  • दीया ने बताया कि किस तरह उन्होंने उस स्टॉकर का सामना किया था
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कभी भी इस तरह के शोषण को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में नजर आईं थीं, जिसमें उन्होंने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का रोल निभाया था। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुईं हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी यंग एज से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपना पीछे करने वाले एक शख्स का सामना किया था। एक्ट्रेस ने बताया, 'जब मैं छोटी (यंग) थी और हैदराबाद में अपने घर पर रहती थी तब मेरा सामना एक स्टॉकर (पीछा करने वाला) से हुआ था। मैंने उसका सामना किया और उससे उसका नाम पूछा। उस समय उस लड़के के पास कोई जवाब नहीं था।' एक्ट्रेस ने कहा कि किसी को भी इसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए या इसकी रिपोर्ट करने से डरना चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया मिर्जा ने कहा कि किसी को भी ऐसा करने में कोई भी शर्म की बात नहीं है। यह हमें इस चीज के लिए ताकत देती है कि हम अपनी परेशानी का सामना खुद कर सकते हैं। इससे शोषण रुकता है। दीया का मानना है कि सुरक्षा केवल लॉ एंड ऑर्डर का मुद्दा नहीं है बल्कि यह इससे कही ज्यादा है। यह माइंड सेट और पितृसत्तात्मकता का खेल है। हिंसा कभी भी भयावर रूप ले सकती है और रेप जैसी घटना में बदल सकती है। छोटे बच्चों के खिलाफ हो रहे शोषण के बारे में सुनकर मैं निशब्द हो जाती हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

बता दें कि फेमिना मिस इंडिया की सेकंड रनर अप रह चुकी दीया मिर्जा सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। और वो कैंसर और एचआईवी जैसी बीमारियों के प्रति जागरुकता पैदा करने वाली संस्था से जुड़ी हुईं हैं। इसके साथ ही वो पेटा के लिए भी काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर