Baaghi 3: दिशा पाटनी के गाने से श्रद्धा कपूर की गालियों तक, बागी 3 के इन सीन्स पर चली कैंची

Baaghi 3 Censor Board: बागी 3 इस शुक्रवार (6 मार्च) रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है। श्रद्धा कपूर की गालियों से लेकर दिशा पाटनी जानिए फिल्म से हटे कैन से सीन...

Baaghi 3
Baaghi 3 
मुख्य बातें
  • सेंसर बोर्ड ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है।
  • सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन पर कैंची चलाई है।
  • सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से कहा है कि गाली का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। 

मुंबई. टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर में श्रद्धा कपूर काफी गाली गलौच कर रही हैं। ऐसे में सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन पर कैंची चला दी है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। बागी 3 में श्रद्धा कपूर अपने किरदार में काफी गाली का इस्तेमाल करते हैं। सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से कहा है कि ऐसे शब्दों का किसी भी कीमत में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। 

सेंसर बोर्ड ने कहा है कि ये फिल्म बच्चों और परिवार वालों के लिए है। ऐसे में इन शब्दों को फिल्म से हटाना होगा। फिल्म में एक जगह 'हरामजादे' गाली का इस्तेमाल किया गया है। इसे भी बोर्ड ने हटाने का आदेश दिया है। 

 

 

इस सीन पर भी चली कैंची 
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के एक सीन में बच्चे के साथ मार-पीट होते हुए भी दिखाई गई है। सेंसर बोर्ड ने आदेश दिया है कि इस सीन में बदलाव किए जाए। इसके अलावा एक डिसक्लेमर लगाए जाए कि फिल्म बच्चों के साथ हिंसा का समर्थन नहीं करती है।

फिल्म के एक सीन में शरीर को 50 फीसदी से अधिक जलाया हुआ नहीं दिखाया जाता है। इसके अलावा एक सीन में किसी दिव्यांग व्यक्ति को गाली देते हुए भी दिखाया गया है। सेंसर बोर्ड ने इसे भी हटाने का आदेश दिया है। 

 

 

दिशा पाटनी के गाने पर भी चली कैंची
बागी 3 में दिशा पाटनी के आइटम सॉन्ग Do You Love Me पर भी कैंची चल गई है। इस गाने में दिशा पाटनी की बॉडी के क्लोस शॉट को सेंसर बोर्ड पर कैंची चली है। बोर्ड ने लॉन्ग शॉट में बदलने के लिए कहा है।  

 

 

आपको बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई बागी 2 में दिशा पाटनी लीड रोल में थीं। वहीं साल 2016 में रिलीज बागी में श्रद्धा कपूर लीड रोल में थीं। इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। अहमद खान बागी और बागी 2 को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर