आश्रम-3 की एक्ट्रेस को मिली थी नोज सर्जरी कराने की सलाह, गोरी त्वचा के लिए लगवाने थे 9000 रुपए के इंजेक्शन

Esha Gupta Body shaming: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने बताया कि अभिनेत्रियों पर सुंदर दिखने का बहुत दबाव होता है। इस प्रकार, वह कभी नहीं चाहेगी कि उनकी बेटी एक अभिनेत्री बने...

Esha Gupta Body shamed Advised for Nose Sharpening And Fairer Skin
ईशा गुप्ता। 
मुख्य बातें
  • ईशा गुप्ता को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा।
  • अभिनेत्री ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है।
  • हाल ही में ईशा गुप्ता ने कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं।

Esha Gupta Body shaming: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने 2012 में इमरान हाशमी के साथ जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेत्री ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। फिलहाल ईशा गुप्ता उन परियोजनाओं को लेने की कोशिश कर रही है जहां उन्हें अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका मिले। अपने करियर की शुरुआत में, ईशा गुप्ता को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा। यहां तक कि उन्हें अपनी नाक की सर्जरी कराने को भी कहा गया था। इतना ही नहीं, अभिनेत्री को गोरी त्वचा के लिए 9000 रुपये के इंजेक्शन लगाने की भी सलाह दी गई थी।

ईशा गुप्ता ने अपने नए साक्षात्कार में इसका खुलासा किया है। ईशा ने कहा, 'अपने करियर की शुरुआत में, मुझे अपनी नोज जॉब कराने की सलाह दी गई थी। मुझे बताया गया था कि मेरी नाक गोल है। बहुत समय पहले, लोगों ने मुझे गोरी त्वचा के लिए इंजेक्शन लगाने की भी सलाह दी गई थी और मैं भी कुछ समय के लिए बहक गई थी। मैंने आगे बढ़कर पाया कि इस तरह के एक इंजेक्शन की कीमत 9000 रुपये होगी। मैं उनका नाम नहीं लूंगी, लेकिन आपको हमारी कई अभिनेत्रियां गोरी त्वचा वाली मिल जाएंगी।'

पढ़ें- सोनम कपूर को होने वाला है बेटा? अनिल कपूर ने किया पोते का जिक्र!

Esha Gupta FC ❤ (@EshaGuptaFCx) / Twitter

बॉलीवुड अभिनेत्री ने आगे बताया कि अभिनेत्रियों पर सुंदर दिखने का बहुत दबाव होता है। इस प्रकार, वह कभी नहीं चाहेगी कि उनकी बेटी एक अभिनेत्री बने, क्योंकि वह नहीं चाहती कि वह कम उम्र से ही सुंदर दिखने के दबाव का सामना करे। ईशा ने बताया कि अगर उनकी बेटी शोबिज प्रोफेशन में आना चाहती है तो वह एक सामान्य, वास्तविक व्यक्ति की तरह अपना जीवन नहीं जी पाएगी।

ईशा गुप्ता साल 2019 में रिलीज हुई टोटल धमाल और वन डे जस्टिस डिलीवर में अपनी उपस्थिति के बाद से बड़े पर्दे से दूर हैं। वह हाल ही बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आई थीं। प्रकाश झा निर्देशित इस वेब शो में ईशा को बॉबी के साथ कई इंटीमेट सीन्स दिए हैं। शो का प्रीमियर 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर