Ashram 3: रियल लाइफ में बाबा से मिली थीं आश्रम 3 की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, इस काम के लिए मांगे थे पैसे

Esha Gupta on Ashram 3: ईशा गुप्ता इन दिनों आश्रम के तीसर सीजन में नजर आ रही हैं। ईशा गुप्ता ने बताया कि रिएल लाइफ में उनका एक बाबा से सामना हो चुका है। जानिए क्या कहा है ईशा गुप्ता ने...

Esha Gupta
Esha Gupta 
मुख्य बातें
  • ईशा गुप्ता आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं।
  • ईशा गुप्ता ने बताया कि वह बाबा पर विश्वास नहीं करती हैं।
  • ईशा गुप्ता ने एक बाबा का किस्सा भी शेयर किया।

Esha Gupta Ashram 3. MX प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता नजर आ रही हैं। इस सीजन उन्होंने बाबा निराला यानी बॉबी देओल के साथ बोल्ड सीन दिए हैं। अब ईशा गुप्ता ने बताया कि वह रिएल लाइफ में भी एक बाबा से मिल चुकी हैं। ईशा गुप्ता के मुताबिक वह भगवान पर भरोसा करती हैं पर उन्हें बाबाओं पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है। 

ई टाइम्स से बातचीत में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बताया कि वह असल जिंदगी में एक बाबा से मिली थीं। उन्होंने ईशा से पूजा के लिए पैसे मांगे थे। हालांकि, ईशा को बताया कि वह पूजा से संबंधित रस्मों में शामिल नहीं हो सकती हैं। ईशा के मुताबिक, 'मुझे धर्म और मान्यताओं पर विश्वास है लेकिन, मैं बाबाओं पर विश्वास नहीं करती हूं। मैं एक बाबा से मिली थीं। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम्हें कुछ पैसे देने होंगे और हम तुम्हारे लिए पूजा कर देंगे। तुम्हें पूजा में शामिल होने की भी जरूरत नहीं है। मैंने कहा, ये कैसी पूजा है जिसमें मैं शामिल नहीं हो सकती हूं?'     

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Esha Gupta (@egupta)

Also Read: Esha Gupta Look : ईशा गुप्ता का हॉट लुक वायरल, रिवीलिंग गाउन पहनकर लूटी महफिल

सेवा में करते हैं विश्वास
ईशा गुप्ता आगे कहती हैं, 'दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सेवा में विश्वास करते हैं। वह आपसे एक रुपए भी नहीं लेते हैं पर आपके लिए प्रार्थना करते हैं। ऐसे में दोनों तरह के लोग होते हैं।' आपको बता दें कि ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आश्रम चार की सफलता के बाद ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर की बिकिनी (Esha Gupta Bikini Photo) में नजर आ रही हैं। इस फोटो में ईशा गुप्ता अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। 

आश्रम के तीसरे सीजन ने रिकॉर्ड बना दिया है। सीजन 3 को रिलीज होने के 32 घंटे के अंदर 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, आश्रम के चौथे सीजन का टीजर भी जारी हो गया है। चौथे सीजन में एक बार फिर पम्मी बाबा निराला से अपना बदला लेना चाहती हैं। चौथा सीजन साल 2023 में रिलीज होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर