जींस के ऊपर बिना कुछ पहने बाहर आ गईं ईशा गुप्‍ता, टॉपलेस होकर दिए पोज तो फैंस को आया पसीना

बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्‍ता आए दिन हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। वह बेहद सेक्‍सी आउटफ‍िट्स में फैंस के बीच चली जाती हैं लेकिन एक बार तो उन्‍होंने हद ही पार कर दी जब वह जींस के ऊपर बिना कुछ पहने बाहर आ गईं।

Esha Gupta Forget to wear Top or Shirt
Esha Gupta Forget to wear Top or Shirt 
मुख्य बातें
  • कुछ वक्‍त पहले ईशा गुप्‍ता ने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी।
  • ईशा गुप्‍ता टॉपलेस होकर अपने कमरे से बाहर तक आ गई थीं
  • जींस के साथ बिना कुछ पहने बालकनी में आ गई थीं ईशा गुप्‍ता

बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं और आए दिन हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। वो कभी अपने बेडरूम से तस्‍वीरें शेयर कर देती हैं तो कभी बाथरूम से। वह बेहद सेक्‍सी आउटफ‍िट्स में फैंस के बीच चली जाती हैं लेकिन एक बार तो उन्‍होंने हद ही पार कर दी जब वह जींस के ऊपर बिना कुछ पहने बाहर आ गईं।  

बता दें कि कुछ वक्‍त पहले ईशा गुप्‍ता ने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी। हैरानी तो इस बात की है कि ईशा गुप्‍ता टॉपलेस होकर अपने कमरे से बाहर तक आ गई थीं। ईशा गुप्‍ता कहीं घूमने गई थीं और जिस होटल में वह ठहरी थीं वो वादियों से घिरा था। सुबह सुबह जब ईशा गुप्‍ता उठीं तो वह अपने कमरे की बालकनी में आ गईं। 

Also Read: बिना जींस ऊपर चढ़ाए रेस्‍टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गईं मलाइका, जब याद आया तो शर्म से हो गई हालत खराब

आपको जानकर झटका लगेगा कि इस दौरान ईशा गुप्‍ता ने केवल जींस पहनी थी और जींस के ऊपर उन्‍होंने ना तो टॉप पहनी, ना शर्ट और ना ही ब्रा पहनी थी। जींस के ऊपर वह पूरी तरह न्‍यूड यानि नग्‍न थीं। ईशा गुप्‍ता बालकनी में आकर शरमाई नहीं बल्कि उन्‍होंने पोज दिए। 

उनके चाहने वालों ने जब उनका ये अंदाज देखा तो एक बार के लिए तो यकीन ही नहीं हुआ कि ये ईशा गुप्‍ता ही हैं लेकिन जब उनका चेहरा देखा तो दंग रह गए। ईशा गुप्‍ता ने इसकी तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं जिन्‍हें अब तक 8 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब ईशा इतनी बोल्ड नजर आई हों। इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुकी हैं। वो अक्सर अपनी बिकिनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। ईशा जन्नत 2, राज 3, बादशाहो, रुस्तम, कमांडो 2, बेबी, हमशकल्स और पलटन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर