प्लेन की इकोनामी क्लास में रूह बाबा उर्फ कार्तिक आर्यन को देख उड़े फैंस के होश, चुटकी लेते हुए ट्रोलर्स‌ बोले- कंजूस है

Kartik Aaryan In Economy Class: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह प्लेन की इकोनामी क्लास में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद ट्रोलर्स‌ उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Kartik Aaryan Viral Video, Kartik Aaryan Traveling in Economy Class Video Went Viral
Kartik Aaryan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ कार्तिक आर्यन का वीडियो।
  • प्लेन की ‌इकोनामी क्लास में नजर आए एक्टर।
  • ट्रोलर्स‌ ने उड़ाया कार्तिक आर्यन का मजाक।

Kartik Aaryan In Economy Class: फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गया। हाल ही में जोधपुर में एक कॉन्क्लेव अटेंड करने के लिए कार्तिक मुंबई से रवाना हुए थे। जोधपुर से वापसी के दौरान कार्तिक ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई इंप्रेस हो गया। लेकिन कुछ ऐसे भी यूजर्स थे जिन्होंने कार्तिक आर्यन का खूब मजाक उड़ाया।

Also Read: Brahmastra को लेकर ये है डायरेक्टर अयान मुखर्जी का बड़ा प्लान, एक साथ होगी दोनों पार्ट की शूटिंग

सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जोधपुर से मुंबई जाते समय कार्तिक आर्यन प्लेन की इकोनामी क्लास से ट्रैवल कर रहे थे। जैसे ही कार्तिक आर्यन इकोनॉमी क्लास में आए वैसे ही हर कोई उन्हें देखकर दंग रह गया। कार्तिक आर्यन को देखने के बाद सबने तालियों से उनका स्वागत किया और उनकी तारीफ करने लगे। फैंस का ढेर सारा प्यार देखने के बाद एक्टर ने भी हाथ जोड़कर सब को शुक्रिया कहा। कार्तिक आर्यन को इकोनामी क्लास से यात्रा करते देख लोगों ने उनकी खूब तारीफ की और कहा कि वह बॉलीवुड के उभरते सितारे हैं और आने वाले सुपरस्टार हैं। 

Also Read: तैमूर के छोटे भाई जेह को भी पसंद है पैपराजी, फोटोग्राफर्स को देख ये दिया रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए लिखा 'यह बॉलीवुड का सबसे विनीत अभिनेता है जो अपने लोगों के साथ रहकर गर्व महसूस करता है।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'यह सितारा ढेर सारा प्यार डिजर्व करता है।' एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि कार्तिक को देख कर उसे सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। लेकिन कुछ ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स भी थे जिन्होंने कार्तिक का ढेर सारा मजाक उड़ाया। कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें कंजूस बताया तो किसी ने कहा कि उनके पास पैसों की कमी हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर