Dhoom 4: क्या धूम-4 फिल्म में विलेन के अवतार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण? सीरीज में नए ट्विस्ट की तैयारी!

दीपिका पादुकोण ने धूम-4 फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। खबर है कि निर्माता सीरीज की अगली कड़ी में महिला खलनायक की एंट्री कराने जा रहे हैं।

Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • धूम सीरीज की अगली फिल्म में हो सकती है महिला विलेन की एंट्री
  • दीपिका पादुकोण के खलनायक का किरदार निभाने की चर्चा
  • धूम-4 के साथ नया ट्विस्ट लाने की तैयारी में फिल्म निर्माता

मुंबई: लोकप्रिय 'धूम' फ्रेंचाइजी के निर्माता इसकी इस सुपरहिट कड़ी की अगली फिल्म के लिए योजना बना रहे हैं और महिला खलनायक के किरदार को पेश करने के साथ इसे नए पायदान पर ले जाने की तैयारी में हैं। इस बीच जाहिर तौर पर सभी की नजरें दीपिका पादुकोण पर हैं जो धूम सीरीज के चौथे पार्ट का हिस्सा हैं।

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'धूम 4' के निर्माताओं ने कथित तौर पर इस भूमिका के लिए दीपिका से संपर्क किया है। हालांकि कथित तौर पर अभिनेत्री इस रोल को लेकर उत्साहित हैं लेकिन उन्हें फिल्म साइन करने से पहले अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के बीच तालमेल बैठाते हुए समय निकालना होगा।

धूम सीरीज अपने स्टाइलिश चेज़ सीक्वेंस और विदेशों में शूटिंग के लिए जानी जाती है। अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा की तय भूमिका के अलावा हर बार फिल्म में नया विलेन होता है। पहली किस्त में जॉन अब्राहम नजर आए थे, दूसरे में ऋतिक रोशन और तीसरे में आमिर खान ने विलेन का रोल निभाया था थे। अब फ्रेंचाइजी में एक महिला की एंट्री काफी दिलचस्प हो सकती है।

दीपिका के आगे लगी फिल्मों की झड़ी: वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अगली बार सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा, वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की प्रमुख भूमिकाओं के साथ शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। दीपिका, कबीर खान की फिल्म '83' का हिस्सा हैं, जिसमें उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर काम किया है। वह फिल्म का सह-निर्माण भी कर रही है।

इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नाग अश्विन की अगली फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए भी पद्मावत अभिनेत्री तैयारी कर रही हैं। वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की ’फाइटर’ में नजर आने वाली हैं। दीपिका के 'महाभारत' आधारित फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाने की भी चर्चा रही है।

इतना सब जानने के बाद इस बात में तो कोई दो-राय नहीं है कि दीपिका की डिमांड बढ़ रही है और वह फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बन गई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर