सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सदमे में हैं मैथिली ठाकुर, अब नहीं गाएंगी बॉलीवुड गाने

Maithili Thakur On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस सदमे में हैं। अब बिहार की पॉपुलर सिंगर मैथिली ठाकुर ने कहा है कि वह बॉलीवुड के गाने अब नहीं गाएंगी।

Maithili Thakur
Maithili Thakur 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सिंगर मैथिली ठाकुर काफी परेशान हैं।
  • मैथिली ने कहा है कि वह बॉलीवुड के गाने अब नहीं गाएंगी।
  • मैथिली ने यू्ट्यूब पर वीडियो पोस्ट कर इसकी घोषणा की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक हफ्त बाद भी उनके फैंस इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के निधन के बाद अब बिहार की पॉपुलर सिंगर मैथिली ठाकुर ने कहा है कि वह बॉलीवुड गाने नहीं गाएंगी।  मैथिली कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और लोक गानों के कवर सॉन्ग अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करती हैं। 

मैथिली ठाकुर के पिता रमेश ठाकुर ने एक न्यूज चैनल को बताया कि अब वह अपने यूट्यूब चैनल पर बॉलीवुड के गाने नहीं गाएंगी। इससे पहले मैथिली खुद फेसबुक पर लाइव आई थी। उन्होंने कहा था कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह सदमे में हैं। 

मैथिली ने इस लाइव में भी कहा था कि अब वह बॉलीवुड गाने नहीं गाने वाली है। वह समझौत नहीं कर सकती हैं। जो उन्हें सही लगेगा वह केवल वही करेंगी। जो अच्छा नहीं लगेगा उसे नहीं करने वाली हैं। 

यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो 
मैथिली ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोग किया था। मैथिली इसमें कह रही हैं कि जब हमने इस चैनल पर बॉलीवुड गानों के कवर वर्जन डाले तो हमें काफी प्यार मिला। इस चैनल के आज 10 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर हैं। 

बकौल मैथिली- 'हम जो बॉलीवुड गाने कवर करते हैं उसे फिलहाल पूरी तरह से रोक रहे हैं। मुझे नहीं मालूम की ये ऐसा क्यों कर रहे हैं। मेरे अंदर से ये भावना आई और इस बारे में अपने पापा से भी चर्चा की है। पिछले दो दिन से कई बातें मेरे दिमाग में चल रही है।'

कंगना रनौत का शेयर किया था वीडियो 
मैं टीवी और सोशल मीडिया पर कई चीजें देख रही हूं। कैसे गलत-गलत चीजें हो रही हैं। जो चीज पंसद हैं वो करेंगे और जो पसंद नहीं है वो नहीं करेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप बतौर स्वतंत्र कलाकार आप हमें ऐसे ही सपोर्ट करते रहेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Absolutely True !!! A post shared by Maithili R Thakur (@maithilithakur) on

मैथिली ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत की वीडियो भी शेयर की थी। इस वीडियो में कंगना फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर अपनी भड़ास निकाल रहीं थीं। आपको बता दें कि मैथिली ठाकुर अपने भाई आयची ठाकुर और ऋषव ठाकुर के साथ परफॉर्म करती हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर