'गंदी बात' करने के लिए मशहूर हैं फ्लोरा सैनी, लेस्बियन किसिंग सीन देकर मचा चुकी हैं सनसनी

चंडीगढ़ में एक आर्मी ऑफिसर के घर पैदा हुईं फ्लोरा सैनी को बोल्ड अभिनेत्रियों के रूप में जाना जाता है। वेब शो गंदी बात में वह लेस्बियन सीन देकर चर्चा में आईं। वहीं वेबसीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स में उन्होंने इंटिमेट सीन देकर हद पार कर दी थी।

Gandii Baat actress flora saini lesbian scene
Gandii Baat actress flora saini lesbian scene 
मुख्य बातें
  • खबरों के अनुसार नेहा पेंडसे जल्द भाभी जी घर पर है को कहने वाली हैं अलविदा।
  • मेकर्स कर रहे हैं अनिता भाभी के किरदार के लिए नई टीवी एक्ट्रेस की तलाश।
  • एक रिपोर्ट के अनुसार अनिता भाभी के किरदार के लिए फ्लोरा सैनी को किया गया है अप्रोच।

Gandii Baat actress flora saini lesbian kissing scene : चंडीगढ़ में एक आर्मी ऑफिसर के घर पैदा हुईं फ्लोरा सैनी को बोल्ड अभिनेत्रियों के रूप में जाना जाता है। वेब शो गंदी बात में वह लेस्बियन सीन देकर चर्चा में आईं। वहीं वेबसीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स में उन्होंने इंटिमेट सीन देकर हद पार कर दी थी। खबर है कि एंड टीवी के लोकप्रिय शो भाबीजी घर हैं में एंट्री होने जा रही है। कहा जा रहा है कि फ्लोरा सैनी शो की नई अनीता भाभी होंगी। शो के मेकर्स ने नई अनीता भाभी के रोल के लिए फ्लोरा सैनी के को चुनने का मन बनाया है। 

नेहा पेंडसे अपनी रूटीन को सही करने के लिए इस शो को छोड़ना चाहती हैं और मेकर्स इस किरदार के लिए 43 साल की फ्लोरा सैनी को अप्रोच किया है। हालांकि अभी फ्लोरा सैनी ने इस शो के लिए हामी नहीं भरी है। अगर फ्लोरा सैनी शो के लिए हां कह देती हैं तो उन्हें अनीता भाभी के रोल में देखना दिलचस्प होगा। फ्लोरा सैनी वो अदाकारा हैं जिनके लुक से ही हॉटनेस झलकती है। 

Also Read: Bhabhi Ji Ghar Par Hai: क्या नेहा पेंडसे के बाद अब फ्लोरा सैनी निभाएंगी अनिता भाभी का किरदार?

साल 2018 में एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात बहुत हिट हुई थी। इसमें फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन के बीच लेस्बियन सीन सुर्खियों में रहा था। फ्लोरा सैनी ने कई बार हॉट सीन दिए थे लेकिन उनकी जिंदगी में पहली बार था। खास बात ये है कि फ्लोरा सैनी और अन्वैषी जैन एक ही टेक में इस सीन को कम्पलीट कर दिया था। रिलीज से पहले यह सीन लीक हो गया था और इस वीडियो को लगभग 2 करोड़ लोगों ने सर्च किया था। जबकि मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार खोजा गया था। फ्लोरा सैनी ने इस सीरीज में सजीली नाम की मेड का किरदार निभाया था जो अपनी मालकिन के साथ गंदी बात करती है।

फ्लोरा सैनी का असल नाम आशा सैनी है! उन्होंने इनसाइड सिटी ऑफ ड्रीम्स, इन साइड एज, पौरुषपुर जैसी वेब सीरीज में काम करने के अलावा दबंग 2, बेगम जान और स्त्री जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है। फ्लोरा सैनी ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का किरदार निभाया था। फ्लोरा ने साल 1999 में 'प्रेमा कोसम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

बीते साल आई वेबसीरीज सिटी ऑफ ड्रीम्स (City of Dreams) में उन्होंने बेहद हॉट इंटिमेट सीन दिए थे। इस जबरदस्त वेबसीरीज में उन्होंने संदीप कुलकर्णी के साथ बेडरूम सीन दिए थे। दोनों के बीच संबंध बनाते हुए कई सीन दिखाए गए थे। इन सीन्स में फ्लोरा सैनी बेहद हॉट नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर