Kiara Advani Interview: कियारा आडवाणी को नहीं चाहिए कबीर सिंह जैसा पार्टनर, अपनी पसंद का किया खुलासा

Kiara Advani Interview: शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह में प्रीति का रोल न‍िभाने वाली कियारा आडवाणी को असल जिंदगी में कबीर स‍िंह जैसा पार्टनर नहीं चाहिए।

kiara advani and shahid kapoor
kiara advani and shahid kapoor 

Kiara Advani Interview: इसी साल आई बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर की फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह में मासूम सी लड़की प्रीति का रोल न‍िभाने वाली अदाकारा कियारा आडवाणी के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। कबीर सिंह की जबरदस्‍त सफलता के बाद उनके पास फ‍िल्‍मों की लाइन लग गई। इन दिनों कियारा अक्षय कुमार-करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को लेकर व्‍यस्‍त हैं। इस फ‍िल्‍म में वह दिलजीत दोसांझ के अपोजिट नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

हालांकि कियारा को जिस कबीर सिंह में इतना पसंद किया, उन्‍हें असल जिंदगी में कबीर स‍िंह जैसा पार्टनर नहीं चाहिए। इस बात का खुलासा खुद कियारा ने एक अखबार को दिए इंटरव्‍यू में किया है। रियल लाइफ में कबीर सिंह सा पार्टनर चाहिए?- इस सवाल के जवाब में कियारा ने कहा कि वह कबीर सिंह जैसा पार्टनर नहीं चाहती हैं। 

कियारा ने आगे कहा कि मैं असल जिंदगी में प्रीति जैसी नहीं हूं। मुझे अलग हूं और मुझे ऐसा बंदा चाहिए जिसे मैं मैं जितना प्‍यार करूं और वह भी मुझे उतना ही प्यार करे। और उसका प्‍यार हेल्‍दी वे में हो। 

गुड न्‍यूज में ऐसा है रोल 
कियारा आडवाणी ने जैसा रोल कबीर सिंह में निभाया था उससे बिलकुल अलग गुड न्यूज में निभाया है। इस फ‍िल्‍म में वह लाउड पंजाबन का रोल प्ले कर रही हैं। फ‍िल्‍म में वह दिलजीत दोसांझ की बीवी के रोल में हैं। इस फ‍िल्‍म में वह अपने मासूमियत वाले किरदार से बाहर निकली हैं और कॉमेडी करने में कामयाब रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर