Good Newwz Worldwide Collection: फिर चला अक्षय का जादू, एक हफ्ते में 200 करोड़ के पार हुई 'गुड न्यूज' की कमाई

Good Newwz Worldwide Collection: अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज की कमाई रिलीज के केवल एक हफ्ते में 200 करोड़ के पार हो गई है। जानें फिल्म की कुल कमाई की।

Good Newwz Worldwide Collection
Good Newwz Worldwide Collection 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज की शानदार कमाई
  • रिलीज के बाद केवल एक हफ्ते में फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली
  • फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज हाल ही में रिलीज हुई है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रही हैं और फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के बाद से ही फिल्म बॉक्सऑफिस पर छाई हुई है। रिलीज के केवल 6 दिनों में फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार हो गई थी। 

अब फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि रिलीज के एक हफ्ते के भीतर फिल्म ने दुनियाभर में 201.57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी। बता दें कि एक हफ्ते में देश में फिल्म ने कुल 127.90 करोड़ रुपये की कमाई की।

 

फिल्म ने 27 दिसंबर यानी रिलीज के दिन 17.56 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद वीकेंड होने के चलते फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई और शनिवार को इसने 21.78 करोड़ रुपये कमाए, रविवार को फिल्म ने 25.65 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं सोमवार को 13.41 करोड़ रुपये, मंगलवार को 16.20 करोड़ रुपये और बुधवार को 22.50 करोड़ रुपये का बॉक्सऑफिस कलेक्शन किया था जिसके चलते फिल्म की कुल कमाई 127.90 करोड़ रुपये हो गई।

 

 

बता दें कि फिल्म की कहानी अक्षय- करीना और कियारा दिलजीत के आसपास घूमती है। ये दोनों कपल बच्चा चाहते हैं जिसके लिए आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। लेकिन एक ही सरनेम होने की वजह से दोनों के सैंपल बदल जाते हैं। जिसके बाद फिल्म में मजेदार मोड़ आता है जो दर्शकों का मनोरंजन करता है। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर