Rakhi Sawant Net Worth: 11 करोड़ के बंगले और लाखों की कार की मालकिन हैं राखी सावंत, नेट वर्थ जानकर रह जाएंगे दंग

Rakhi Sawant Birthday: अदाकारा राखी सावंत आज यानि 25 नवंबर को बर्थडे मना रही हैं। राखी सावंत अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। आज हम जानते हैं कि राखी के पास कितनी प्रॉपर्टी है।

Rakhi Sawant Birthday
Rakhi Sawant Birthday  
मुख्य बातें
  • अदाकारा राखी सावंत आज यानि 25 नवंबर को बर्थडे मना रही हैं।
  • 25 नवंबर 1978 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था।
  • राखी सावंत काफी समय से पर्दे से दूर हैं।

Rakhi Sawant Property and Net Worth: अदाकारा राखी सावंत आज यानि 25 नवंबर को बर्थडे मना रही हैं। 25 नवंबर 1978 को मुंबई में उनका जन्‍म हुआ था। राखी सावंत अपनी फ‍िल्‍मों और काम से ज्‍यादा अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। बयानों और अजीबोगरीब हरकतों के चलते कई बार वह मुश्‍किल में भी आ गई हैं। हालांकि आपको बता दें कि राखी सावंत काफी लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। राखी सावंत काफी समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है। 

जानकारी के अनुसार, राखी सावंत के पास मुंबई के जुहू इलाके में 2 अपार्टमेंट हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। इसके अलावा राखी सावंत के पास एक 11 करोड़ रुपये कीमत का बंगला भी है। वहीं राखी के पास कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपये की है। हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल फिल्मों एवं कई टीवी सीरियल्‍स में काम कर चुकीं राखी सावंत के पास कई घर और कारें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स उनकी प्रॉपर्टी को लेकर दावा करती हैं।

इन कारों की हैं मालकिन 

राखी सावंत को कारों का भी काफी शौक है। राखी के पास फोर्ड एंडेवर कार भी जिसकी वर्तमान में कीमत 30-35 लाख रुपये के आसपास है। वहीं उनके पास एक पोलो कार भी है जिससे वह अक्‍सर चलती हैं। कई और लग्‍जरी कार राखी सावंत के गैरेज का हिस्‍सा हैं। अगर आप ये सोच रहे हैं कि राखी सावंत की कमाई कैसे होती है तो आपको बता दें कि वह स्‍टेज शोज से पैसा कमाती हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस 14 का हिस्‍सा रहीं राखी सावंत घर से 14 लाख रुपये लेकर वापस आई थीं। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव 

राखी सावंत ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। राखी सावंत अपनी शादी को लेकर कुछ दिन पहले काफी चर्चा में थी। उनका कहना है कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके पति का नाम रितेश है। रितेश के साथ बने उनके रिश्ते को लेकर बिग बॉस में भी काफी बातें हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर