Hema Malini Health: हेमा मालिनी की तबीयत खराब को लेकर आ रही थीं खबरें, बेटी ईशा देओल ने तोड़ी चुप्पी

Hema Malini Health Update By Daughter Esha Deol: अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी के स्वास्थ्य के बारे में भी अनुमान लगाना शुरू कर दिया है...

Esha Deol Reacts to mother Hema Malini health Fake news Update
ईशा देओल और हेमा मालिनी। Esha Deol Malini health  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन के COVID-19 पॉजिटिव होने की खबर ने सभी को चौंका दिया है।
  • अभिनेता के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने में लगा हुआ है।
  • हेमा मालिनी ने भी अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

अमिताभ बच्चन के COVID-19 पॉजिटिव होने की खबर ने सभी को चौंका दिया है। हर कोई अभिनेता के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने में लगा हुआ है। इस बीच कथित तौर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी के स्वास्थ्य के बारे में भी अनुमान लगाना शुरू कर दिया था। 

कहा जा रहा है कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि हेमा मालिनी की तबीयत कथित तौर पर बदलते मौसम की वजह से खराब हो गई है। हालांकि, उनकी बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल ने अब यह स्पष्ट कर दिया है कि हेमा मालिनी पूरी तरह से ठीक हैं।

ईशा देओल ने अपने नए ट्वीट में हेमा मालिनी के स्वास्थ्य के बारे में आ रहीं अफवाहों का खंडन किया है। ईशा ने ट्वीट किया, 'मेरी मां हेमा मालिनी फिट और ठीक हैं। उनके स्वास्थ्य के बारे में आ रहीं खबरें बिल्कुल फेक हैं। इसलिए कृपया इस तरह की अफवाहों पर प्रतिक्रिया न दें। आप सभी का प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद।' ईशा देओल के इस ट्वीट पर हेमा मालिनी के फैन्स लगातार प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

हेमा मालिनी ने किया अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट
ईशा देओल के ट्वीट से पहले आज सुबह ही हेमा मालिनी ने अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हुए एक ट्वीट साझा किया था। हेमा मालिनी ने लिखा, 'अमित जी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। मैं उनकी सलामती की दुआ करती हूं और मुझे यकीन है कि वो हमारी सभी की सामूहिक प्रार्थनाओं के साथ सुरक्षित रूप से लौट आएंगे।' हेमा मालिनी को आखिरी बार फिल्म शिमला मिर्ची में देखा गया था। इसमें राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह भी थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर