Heropanti 2: कभी लड़की कहकर उड़ाया जाता था टाइगर श्रॉफ का मजाक, 6 साल में इतना बदला लुक

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म हीरोपंती 2 की घोषणा कर दी गई है। टाइगर ने साल 2014 में हीरोपंती फिल्म से डेब्यू किया था। टाइगर के लुक का काफी मजाक बनाया जाता था। पिछले छह साल में टाइगर का लुक काफी बदला।

Tiger Shroff
Tiger Shroff 
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 का पहला लुक जारी हो गया है।
  • साल 2014 में आई हीरोपंती से अभी तक टाइगर ने कई फिल्मों में काम किया।
  • छह साल में टाइगर का लुक काफी बदल गया है। 

मुंबई. टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती के सीक्वल की घोषणा कर दी गई है। फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। साल 2014 में आई हीरोपंती से अभी तक टाइगर ने कई फिल्मों में काम किया। इन छह साल में टाइगर का लुक काफी बदल गया है। 

हीरोपंती में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन थीं। अपनी पहली फिल्म में टाइगर श्रॉफ के बाल काफी लंबे थे। उनके लुक का काफी मजाक बनाया जाता था। हीरोपंती के बाद कई लोगों ने कहा था कि टाइगर लड़की की तरह लगते हैं। 

हीरोपंती के बाद टाइगर श्रॉफ ने दो साल का ब्रेक लिया था। इसके बाद साल 2016 में वह फिल्म बागी में नजर आए थे। इस फिल्म ने टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड में बतौर एक्शन हीरो स्थापित कर दिया था। इस फिल्म में टाइगर का मेकओवर सामने आया था। 


 
ऐसा है हीरोपंती 2 से पहला लुक 

हीरोपंती 2 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में टाइगर श्रॉफ एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। वह बंदूक थामे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर की टैग लाइन है- 'The World Wants Him Dead'

हीरोपंती 2 को बागी के डायरेक्टर अहमद खान डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, इस फिल्म में कृति सेनन ही एक्ट्रेस होंगी या नहीं इसका खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली हैं। 


क्या है इस फिल्म का रीमेक? 
हीरोपंती 2 के फर्स्ट लुक जारी होने के बाद कहा जा रहा है कि ये हॉलीवुड फिल्म जॉन विक का रीमेक होगी। जॉन विक में हॉलीवुड सुपरस्टार कियानू रीव्स नजर आए थे। इस फिल्म के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। 

आपको बता दें कि हीरोपंती अल्लू अर्जुन की फिल्म परुगु का रीमेक थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के लिए साल 2019 काफी अच्छा रहा था। पिछले साल टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर