Heropanti 2 First Look: क्‍या क‍िसी फ‍िल्‍म की रीमेक है टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, पोस्‍टर पर उठे ये सवाल

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 28, 2020 | 14:18 IST

Heropanti 2 First Look : टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती 2 की घोषणा की है और साथ ही इसका फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी शेयर क‍िया है। लेकिन लोग इस पर ऐसे सवाल उठा रहे हैं -

tiger-shroff-heropanti-2 First Look photo poster release date social media reactions
Tiger Shroff in Heropanti 2 Trailer  |  तस्वीर साभार: Twitter

साल 2014 में आई एक्शन फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साजिद नाडियाडवाला बैनर तले बनी यह फिल्म हिट सुपर रही थी। अब साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 की घोषणा की है। इसी के साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। यह धमाकेदार एक्शन फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर्स से साफ है कि फिल्म में एक्शन का स्तर काफी ऊपर होने वाला है। साथ ही फिल्म की टैगलाइन है- 'The World Wants Him Dead'..

टाइगर की बाकी फिल्मों की तरह हीरोपंती 2 भी एक्शन और स्टंट से भरपूर होगी | साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती से टाइगर और कृति सैनन को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया था। और अब इसके साथ एक और फैंचाइजी उनके नाम हो गई है। हीरोपंती इस फिल्म में टाइगर और कृति सैनन की जोड़ी नजर आई थी और इन्हें काफी पसंद किया गया था। 

आज टाइगर बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर्स में माने जाते हैं। खासकर एक्शन के मामले में आने वाली फिल्में फिलहाल टाइगर की आने वाली फिल्मों में है- बागी 3 अगले हफ्ते यानी 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है। 

ऐसे आए हैं रिएक्‍शन
वहीं हीरोपंती 2 को लेकर लोग ये सवाल भी उठा रहे हैं क्‍या ये क‍िसी फ‍िल्‍म की रीमेक होगी। वहीं पोस्‍टर को भी लोग एक हॉलीवुड फ‍िल्‍म के फर्स्‍ट लुक की कॉपी बता रहे हैं। 


वैसे इससे पहले टाइगर श्रॉफ अपनी फ‍िल्‍म रैंबो के बारे में भी बता चुके हैं। बेशक टाइगर को उनके पसंदीदा अवतार में देखना उनके फैन्‍स के लिए एक ट्रीट होगा लेकिन पंच और क‍िक्‍स के साथ उनको फ‍िल्‍म की कहानी पर भी ध्‍यान देना होगा। वरना दर्शक फ‍िल्‍में नकारना भी बखूबी जानते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर