Exclusive: असली कहानी से इंस्पायर है Hina Khan की Hacked, विक्रम भट्ट की दोस्त के साथ हुई थी ये घटना

बॉलीवुड
Updated Jan 24, 2020 | 16:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hina Khan Film Hacked:जल्द ही हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड रिलीज होने वाली है। फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने बताया कि ये कहानी असली घटना से इंस्पायर है।

Vikram Bhatt on Hina Khan hacked
Vikram Bhatt on Hina Khan hacked  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हिना खान की फिल्म हैक्ड है असली घटना से इंस्पायर
  • विक्रम भट्ट की एक दोस्त को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा था
  • विक्रम भट्ट ने टाइम्स नाऊ हिंदी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में इस बारे में बताया

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वे फेमस फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसका कुछ वक्त पहले ही ट्रेलर रिलीज हुआ था। ये ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जैसा कि टाइटल से ही पता चलता है, इस फिल्म में ऑनलाइन सिक्योरिटी को लेकर सवाल उठाया जाएगा।

ट्रेलर में पता चल रहा है कि एक 19 साल का लड़का हिना के किरदार सेम के प्यार में दीवाना है। लेकिन उस लड़के का ऑब्सेशन इस कदर बढ़ जाता है कि सेम का जीना मुश्किल हो जाता है। वो सेम के सारे अकाउंट्स और सोशल मीडिया हैक कर लेता है। यहां तक कि उसे ये भी जानकारी होती है कि सेम क्या कर रही है। ट्रेलर अपने आप में ही सिरहन पैदा करता है, लेकिन ये बात जानकर आप और हैरान हो जाएंगे कि ये फिल्म असली घटना से प्रेरित है। टाइम्स नाऊ हिंदी के साथ इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने खुद इसकी जानकारी दी।

 

 

विक्रम ने बताया, 'मेरी एक फ्रेंड के साथ ऐसी घटना घटी थी। एक लड़का उनके पीछे पड़ गया था और उसने उनका जीना मुश्किल कर दिया था। उस लड़के ने मेरी फ्रेंड का वाई-फाई हैक कर लिया था, इसके बाद लैपटॉप, मोबाइल और यहां तक कि स्मार्ट टीवी भी हैक कर लिया। वो क्या फिल्म देख रही है, ये भी उसे पता था। इसी घटना के बाद मुझे समझ आया कि अगर कोई आपके पीछे इस तरह पड़ जाए, तो क्या-क्या हो सकता है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realhinakhan) on

 

विक्रम को हॉरर और थ्रिलर कैटेगरी की फिल्मों के लिए जाना जाता है, ऐसे में उनसे पूछा गया कि क्या उनका रोमांटिक या कॉमेडी फिल्म बनाने का इरादा है। इस पर विक्रम ने कहा, 'हैक्ड एक अलग कोशिश की है, जब अलग रास्ते पर चले हैं तो इसके बाद कुछ और भी ट्राय करेंगे। ऐसा लगता है कि हम कुछ रोमांटिक फिल्म भी करेंगे।'

हैक्ड की अगर बात करें तो इस फिल्म में हिना के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद मक्कड़ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर