राजकुमार राव की फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' देगी कैटरीना कैफ की 'फोन भूत' को कड़ी टक्कर, देखें दमदार टीजर

Hit: The First Case Teaser Out: राजकुमार राव की फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' का टीजर रिलीज हो गया है, जो दमदार है। राजकुमार की ये फिल्म बड़े पर्दे पर कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' को टक्कर देगी।

Rajkummar Rao in Hit
Rajkummar Rao in Hit 
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव की फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' का टीजर रिलीज।
  • फिल्म का टीजर दमदार है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।
  • फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं। इस सस्पेंस-थ्रिलर का टीजर काफी दमदार है। फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म का टीजर रिलीज

फिल्म में राजकुमार राव विक्रम नाम के शख्स की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक पुलिस अधिकारी है। वो अपने काम और नौकरी के लिए पूरी तरह समर्पित है। टीजर में देखा जा सकता है कि फिल्म की कहानी राजकुमार राव के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लापता महिला के रहस्य को सुलझाने की कोशिश कर रहा है। इस केस को सुलझाने के लिए वो मामले की तह तक जाता है। टीजर में राजकुमार मारपीट करते भी नजर आ रहे हैं। 

(देखें फिल्म का टीजर)

फिल्म में ये सितारे आएंगे नजर

इस फिल्म को शैलेश कोलानू ने निर्देशित किया है तो वहीं इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर। इस फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के अलावा दलीप ताहिल, शिल्पा शुक्ला और संजय नार्वेकर भी हैं। यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कैटरीना कैफ की फिल्म को कड़ी टक्कर

राजकुमार राव की ये फिल्म कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' को कड़ी टक्कर देगी। दोनों फिल्में 15 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी। मालूम हो कि फोन भूत में कैटरीना कैफ के अलावा एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अहम रोल में हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर